Downlod GS24NEWS APP
छत्तीसगढ़

कवासी लखमा ने नेता प्रतिपक्ष चंदेल से मांगा इस्तीफा, कहा- जब तक बेटे का मामला नहीं सुलझ जाता तब तक पद पर बने रहने का अधिकार नहीं…

रायपुर। बेटे पर लगे दुष्कर्म के आरोप पर घिरे नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल से कैबिनेट मंत्री कवासी लखमा ने इस्तीफा मांगा है. लखमा ने भाजपा के नेता प्रतिपक्ष से इस्तीफा नहीं लेने पर बड़ा आंदोलन करने की चेतावनी दी है.

मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि जब तक यह (दुष्कर्म) मामला सुलझ नहीं जाता, तब तक नारायण चंदेल को अपने पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है, उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. आदिवासी बच्ची के साथ दुर्व्यवहार हुआ है, जिसे हम आदिवासी बर्दाश्त नहीं करेंगे. आदिवासी इन्हें माफ नहीं करेंगे.

इसके साथ ही बीजेपी कार्यसमिति की बैठक पर लखमा ने तंज कसते हुए कहा कि हमने अपने राजनीतिक जीवन में कार्यसमिति की इतनी बैठक नहीं देखी. यहां तो रोज कार्यसमिति की बैठक हो रही है. बैठक में नेता प्रतिपक्ष को भाजपा तत्काल हटाए. साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा इतने ही आदिवासी के हितैषी हैं तो राज्यपाल से क्यों नहीं मिल रहे.अनियमित कर्मचारियों के आंदोलन पर मंत्री ने कहा कि उनसे निवेदन करूंगा कि आंदोलन ना करें. उनका समर्थन कर रहे रमन सिंह ने 15 सालों में उनके लिए कुछ नहीं किया, लेकिन सीएम भूपेश प्रयास कर रहे हैं. कोई ना कोई रास्ता निकलेगा. हड़ताल मत करें, ऐसे में जनता का काम रुक जाता है. हमसे मिले, हम उनसे बात करेंगे, कुछ समाधान करेंगे.

Related Articles

Back to top button