Downlod GS24NEWS APP
छत्तीसगढ़

कोर्ट में पेशी से पहले सूर्यकांत तिवारी का बड़ा बयान, कहा- षड्यंत्र कर फसाया जा रहा देखिए सनसनीखेज वीडियो

रायपुर।ईडी ने आईएएस समीर विश्नोई, लक्ष्मीकांत तिवारी, सुनील अग्रवाल और सूर्यकांत तिवारी को आज फिर से कोर्ट में पेश किया है। कोर्ट में पेशी के दौरान सूर्यकांत तिवारी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि सब कुछ षडयंत्र पूर्वक किया गया है, कुछ बड़े लोगों द्वारा उन्हें फंसाया जा रहा है। सूर्यकांत ने कहा है सारी चीज झूठ और बेबुनियाद है समय आने पर साजिश का पर्दा फास करूंगा।
सभी चारों आरोपियों को ईडी ने कोर्ट में पेश किया है। वहीं सूर्यकांत तिवारी ने पेशी के दौरान मीडिया से कहा कि मुझे षड्यंत्र कर फसाया जा रहा है। समय आने पर साजिश का पर्दाफाश करूंगा। जब उनसे पूछा गया कि राजनीतिक षड्यंत्र कौन कर रहा है तो उन्होंने कहा कि सब चीज बताऊंगा समय में पर्दाफाश करूंगा। वही ईडी के आरोपों को झूठ और बेबुनियाद बताया है। सच सामने आ जाएगा, न्यायपालिका का सम्मान कीजिए। वही सूर्यकांत तिवारी ने अपनी जान को खतरा भी बताया है।
बता दें कि गुरुवार को सूर्यकांत तिवारी और आईएएस समीर विश्नोई सहित चारों आरोपियों की ओर से जमानत की मांग की गई थी। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने चारों को एक दिन के न्यायिक रिमांड में भेज दिया था। जिसके बाद आज फिर से सभी को कोर्ट में पेश किया गया है। कोर्ट में अभी सुनवाई जारी है।

Related Articles

Back to top button