Downlod GS24NEWS APP
छत्तीसगढ़

‘खाकी’ को खुली चुनौतीः इधर SP कर रहे थे 50 लाख के चोरी का खुलासा, उधर चोरों ने लगा दी 35 लाख की चपत, CCTV खंगाल रही पुलिस

सक्ती. जिले में पुलिस की चुनौतियां कम होने का नाम नहीं ले रही है. आए दिन क्षेत्र में बढ़ रही चोरी की घटनाओं ने पुलिस की नाक में दम कर दिया है. चंद्रपुर के बाद अब सक्ती में हुई बड़ी चोरी की घटना ने पुलिस की नींद उड़ा दी है. सक्ती के दो घरों में चोरों ने हाथ साफ कर दिया है, जिसमें एक व्यापारी के घर से सोने-चांदी के जेवर और नगद रकम मिलाकर करीब 35 लाख की चोरी हुई है. सूचना के बाद पुलिस तत्काल डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम की मदद लेकर जांच शुरू कर दी है.बता दें कि, क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से लोगों में दहशत का माहौल बन चुका है. पुलिस ने बताया कि, मामले में चोरों की तालाश शुरू हो गई है. आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. चोर ज्यादातर सूने मकानों को ही अपना निशाना बना रहे हैं.

सक्ती जिले के चंद्रपुर में व्यापारी के घर में हुई चोरी मामले में सक्ती पुलिस को सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें दो खरीददार भी शामिल हैं. पुलिस ने आरोपियों के पास से 50 लाख से अधिक का माल बरामद किया है, जिसमें एक किलो सोना, 150 ग्राम चांदी और 20 हजार रुपए नगद है.

पूरे मामले का खुलासा करते हुए एसपी ने बताया कि, चोरी हुआ 100 प्रतिशत माल चोरों से बरामद कर लिया गया है. मामले में सक्ती, जांजगीर और रायगढ़ जिले की पुलिस संयुक्त रूप से काम करते हुए आरोपी तक पहुंचने में कामयाब हुई है.

Related Articles

Back to top button