Downlod GS24NEWS APP
छत्तीसगढ़

ट्रक की टक्कर से युवक की मौत:गुस्साए ग्रामीणों ने देवरी के पास किया चक्काजाम

बलौदाबाजार में हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत के बाद सोमवार को भी माहौल गरमाया रहा। सोमवार को सुबह से दोपहर तक लोगों ने देवरी के पास चक्काजाम कर दिया, जिससे भाटापारा-बिलासपुर मार्ग पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। मुआवजे के आश्वासन के बाद लोगों ने चक्काजाम खत्म किया। हादसा भाटापारा थाना क्षेत्र में हुआ।

रविवार की रात करीब 10 बजे ग्राम देवरी में ट्रक ने एक एक व्यक्ति को अपनी चपेट में ले लिया था। ट्रैक्टर के पीछे चल रहे सुखराम वर्मा को भाटापारा से बिलासपुर की ओर से जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी थी, जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी। हादसा इतना वीभत्स था कि मृतक का भेजा अलग हो गया। सड़क हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची भाटापारा थाना पुलिस और गांववालों के बीच जमकर बहसबाजी हुई।

पुलिस ने लोगों को दी समझाइश।
पुलिस ने लोगों को दी समझाइश।

ग्रामीण और मृतक के परिजन ट्रक मालिक को मौके पर बुलाने की बात पर अड़ गए थे। इस बात को लेकर पुलिस और ग्रामीणों के बीच झड़प हुई। परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उनके साथ अभद्रता और मारपीट की है। परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस मृतक के भेजे को छोड़ बाकी शरीर अपने साथ ले गई। इससे नाराज ग्रामीण मुख्य मार्ग पर धरने पर बैठ गए। रविवार रात से जारी धरना सोमवार को भी जारी रहा। भाटापारा पुलिस ने लोगों को समझाने की काफी कोशिश की, लेकिन वे कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे।

बाद में बलौदा बाजार और भाटापारा पुलिस और एसडीएम मौके पर पहुंचे और काफी मान-मनौव्वल के बाद परिजनों को सरकार और ट्रक मालिक दोनों से मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने चक्काजाम खत्म किया। तब जाकर भाटापारा-बिलासपुर मार्ग पर यातायात बहाल हो सका। पुलिस के द्वारा ग्रामीणों से की गई अभद्रता पर डीएसपी अभिषेक सिंह ने जांच करवाने की बात भी कही।

Related Articles

Back to top button