Downlod GS24NEWS APP
छत्तीसगढ़

मां हसदेव गंगा आरती में शामिल हुए पूर्व नपा अध्यक्ष राजेश अग्रवाल

जाँजगीर-चाँपा विधानसभा के ग्राम पंचायत कुधरी में आज मकर संक्रांति के पावन पर्व पर कुधरी बैराज में मां हसदेव गंगा आरती का आयोजन किया गया ।माँ हसदेव की गंगा आरती में मुख्य अतिथि के रूप में नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष एवं पार्षद राजेश अग्रवाल शामिल हुए, कार्यक्रम की अध्यक्षता ग्राम कि सरपंच बबली आर.के. यादव जी ने किया, विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रदेश कांग्रेस सचिव ईजी. रवि पांडे जी, अमर सुल्तानिया जी, नागेंद्र गुप्ता जी शामिल हुए ।

 

इस अवसर पर राजेश अग्रवाल ने अंचल, नगर तथा ग्रामीणवासियों को मकर संक्रांति के पावन अवसर पर अपने सारगर्भित उद्बोधन में कहा कि -मित्रता के रथ पर,विकास के पथ पर।चलना है संग संग, हसदेव के तट पर।।
हम सभी उपस्थित साथियों को मिल जुलकर हसदेव सलिला के गरिमा को विश्व पटल तक पहुंचाने हेतु समुचित सार्थक प्रयास करन होगा और मां हसदेव की गंगा आरती को हर वर्ष बड़े उत्साह के साथ मनाना है । कार्यक्रम को इंजी. रवि पांडे ने भी संबोधित करते हुए कहा की मकर सक्रांति का महापर्व दान का पर्व है अंत में आभार आर.के. यादव ने दिया, हसदेव गंगा आरती में कुधरी के ग्रामवासियों के साथ आस पास के ग्रामीण भी उपस्थित थे ।

Related Articles

Back to top button