Downlod GS24NEWS APP
छत्तीसगढ़

श्री श्याम गुणगान महोत्सव में शामिल हुए मंत्री उमेश पटेल, बाबा श्याम ज्योत ले विधिवत पूजा कर क्षेत्र की खुशहाली के लिए की कामना

खरसिया।  खरसिया श्याम बिहारी मंदिर द्वारा आयोजित श्याम गुणगान महोत्सव में छत्तीसगढ़ शासन के केबिनेट मंत्री एवं खरसिया के लोकप्रिय विधायक उमेश पटेल ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, साथ में नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती राधा सुनील शर्मा एवं अन्य कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

इस दौरान श्याम कुटुंब द्वारा मंत्री उमेश पटेल, नगर पालिका अध्यक्ष राधा सुनील शर्मा एवं शहर कांग्रेस अध्यक्ष रणधीर शर्मा का सम्मान श्याम दुपट्टा और पगड़ी पहनाकर किया गया।

इस शुभ अवसर पर मंत्री उमेश पटेल ने बाबा श्याम की ज्योत ली एवं क्षेत्र की जनता की खुशियां और समृद्धि की बाबा श्री श्याम से प्रार्थना करते हुए कहा कि यह मेरा परम सौभाग्य है कि बाबा श्याम के विशाल दरबार और इस भव्य कीर्तन में आने का अवसर प्राप्त हुआ मैं स्वयं को पूर्णत: आस्तिक मानता हूं और ईश्वर के प्रति मेरी गहरी आस्था है, आज हम सब यहां बाबा श्याम की कृपा से ही उपस्थित हैं बाबा जी कृपा करते हैं वही भक्त इनके दर्शन को पहुंच पाते हैं। समाज में धीरे-धीरे भजन कीर्तन को लेकर कमी आ रही है फिर भी मुझे यकीन है कि इस तरह के भजन कीर्तन के आयोजनों से जागरूकता भी आएगी और लोग धर्म-कर्म के कार्यों में भी आगे आएंगे श्री श्याम कुटुंब खरसिया द्वारा विगत 20 वर्षों से लगातार किए जा रहे हैं इस विशाल आयोजन जोकि कोरोना काल में भी प्रशासन की गाइड लाइन का पालन करते हुए अनवरत जारी रहा । मुझे विश्वास है कि पूर्व की भांति ऐसे ही आयोजन बाबा श्याम के इन द्वारा आने वाले समय में भी किए जाते रहेंगे मैं सभी सदस्यों भक्तों को इस आयोजन के लिए बधाई और शुभकामनाएं देता हूं एवं जब भी मुझे बाबा श्याम के आयोजन में बुलाया जाएगा मैं अवश्य ही आऊंगा जय श्री श्याम जय छत्तीसगढ़।
तत्पश्चात मंत्री उमेश पटेल श्री श्याम बिहारी मंदिर पहुंचे एवं बाबा श्याम का आशीर्वाद लिया एवं विधानसभा के प्रत्येक जनमानस के लिए सुख शांति और समृद्धि की कामना की। मंत्री उमेश पटेल ने श्याम रसोई में बाबा श्याम का प्रसाद ग्रहण किया एवं पुनः एक बार फिर श्याम कुटुंब के सभी सदस्यों को धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम में शहर कांग्रेस अध्यक्ष रणधीर शर्मा, राजेश दवाई, परीक्षित वकील, गोपाल शर्मा, अरुण अग्रवाल, प्रेम अग्रवाल, सुनील अग्रवाल, निखिल सिन्हा, बृजेश राठौर, दानिश पांडे एवं श्याम कुटुंब के संस्थापक मुकेश मित्तल एवं श्याम कुटुम के अध्यक्ष विजय अग्रवाल तथा भजन में उपस्थित समस्त भक्तजन एवं श्याम कुटुंब के प्रत्येक सदस्य उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button