Downlod GS24NEWS APP
छत्तीसगढ़

सनातन के विरोध की शपथ ! भाजपा ने कांग्रेस पर लगाया आरोप

राजनांदगांव. सोशल मीडिया में पिछले दिनों एक वीडियो आया था जिसमें कुछ लोग देवी-देवताओं को ना मानने की प्रतिज्ञा ले रहे थे. ऐसा ही एक वीडियो संस्कारधानी कहे जाने वाले राजनांदगांव से सामने आया है. इसमें बौद्ध धर्म सम्मेलन में कोई व्यक्ति लोगों को शपथ दिला रहा है. जिसे लेकर सियासी बवाल मच गया है. इस वीडियो को लेकर भाजपा ने हिंदू विरोधी शपथ लेने का आरोप लगाया है.केंद्रीय राज्यमंत्री रेणुका सिंह ने एक वीडियो ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि- कांग्रेस राज में हिंदू विरोध चरम पर है.
यहां हिंदू आस्था पर खुलेआम प्रहार किया जा रहा है और कांग्रेस की राजनांदगांव महापौर हिंदू धर्म के विरूद्ध शपथ ले रही हैं.
कोई सनातन विरोधी कार्यक्रम हो और कांग्रेस से उसके तार ना जुड़े ऐसा हो सकता है क्या?बता दें इससे पहले दिल्ली की केजरीवाल सरकार में मंत्री रहे राजेंद्र गौतम का भी एक वीडियो सामने आया था. जिसे लेकर विवाद हुआ था. इस वीडियो में कोई बौद्ध संत सैकड़ों लोगों को हिंदू धर्म से बौद्ध धर्म में प्रवेश दिला रहे थे. इनमें आम आदमी पार्टी के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम भी थे. शपथ में लोग कह रहे थे- ”मैं ब्रह्मा, विष्णु और महेश को नहीं मानूंगा. मैं राम-कृष्ण की पूजा नहीं करूंगा. मैं किसी हिंदू देवी-देवता को नहीं मानूंगा.”.

Related Articles

Back to top button