Downlod GS24NEWS APP
छत्तीसगढ़

पाश इलाके में कार सवार 12वीं के स्‍टूडेंट ने खुलेआम लहराया पिस्टल, पुलिस ने कहा- पिस्टल प्लास्टिक का है

भिलाई। पाश मार्केट कहे जाने वाले सिविक सेंटर में बीती रात युवक पिस्टल लहराते हुए इनोवा कार में देखे गए। खुलेआम पिस्टल लहराते हुए युवक को देखकर वहां पर लोग डर गए। इसे किसी ने इसे अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया। इसके बाद इसे एसपी को भेज दिया। पुलिस को इसकी जानकारी हुई खलबली मच गई। भिलाई नगर कोतवाली पुलिस ने बताया कि कार जब्त कर ली गई है। एक स्कूली छात्र की पहचान हुई है। जो 12वीं कक्षा में पढ़ता है। वहीं पुलिस ने कहा कि पिस्टल प्लास्टिक का है ।
सिविक सेंटर के चौपाटी में पिस्टल लहराते हुए एक युवक इनोवा कार से निकला। यहां से कुछ ही दूरी पर भिलाई नगर थाना है। थाने के ठीक बगल से पुलिस कंट्रोल रूम है। यहां एसपी, एएसपी सिटी और भिलाई नगर सीएसपी जैसे बड़े अधिकारी बैठते हैं। पुलिस 24 घंटे यहां के जवानों की तैनात रहते है। इसके बाद भी यहां खुलेआम पिस्टल लेकर आना और हवा में लहराते हुए घूमना पुलिस की सतर्कता सवाल खड़ा कर रहा है।
जब इस घटना के बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि एक एसयूवी कार सीजी 07 एएक्स 4283 में चार लड़के सिविक सेंटर पहुंचे थे। रात 10.20 मिनट पर गाड़ी सिविंक सेंटर हरिराज होटल के सामने से गुजरी। गाड़ी चालक के एक हाथ में पिस्टल था। ड्राइवर हाथ गाड़ी से बाहर निकालकर पिस्टल को हवा में लहराते हुए जा रहा था।इधर कोतवाली टीआई राजेश साहू ने बताया कि पिस्टल प्लास्टिक का है। अभी जांच जारी है। शाम तक पूरे मामले का पर्दाफाश हो पाएगा।

Related Articles

Back to top button