Downlod GS24NEWS APP
छत्तीसगढ़

भिलाई में हादसा, छत्तीसगढ़ी लोक कलाकार घायल:उर्वशी साहू की कार को टक्कर मारने के बाद ट्रक में लगी आग; चालक की हालत गंभीर

भिलाई तीन थाना अंतर्गत औंधी ग्राम में कार और कैप्सूल ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कार के परखच्चे उड़ गए और कैप्सूल ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इससे उसमें आग लग गई। वहीं कार में सवार छत्तीसगढ़ी लोक कलाकार और दुर्ग नगर निगम की स्वच्छता ब्रांड एंबेसडर उर्वशी साहू और उनका ड्राइवर बुरी तरह घायल हो गए। घटना की जानकारी लगते ही तत्काल दमकल वहां पहुंची और कैप्सूल वाहन की आग को बुझाया गया। वहीं भिलाई तीन पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

एएसपी विश्वास चंद्राकर ने बताया कि दुर्घटना शुक्रवार शाम को औंधी गांव में हुई है। लोक कलाकार उर्वशी साहू अपनी इनोवा कार में रायपुर से भिलाई आ रही थीं। वहीं दूसरी ओर तेज रफ्तार कैप्सूल ट्रक रायपुर की ओर जा रहा था। ट्रक काफी तेज रफ्तार में था। इससे वह औंधी गांव में अचानक सामने आई कार को देखकर संभल नहीं पाया और ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी तेज थी की कार सड़क के नीचे गड्ढे में उतर गई और ट्रक पलट गया। ट्रक पलटते उसमे आग लग गई। आग इतनी तेज थी ट्रक पूरी तरह से जल गया। सूचना मिलते ही वहां फायर ब्रिगेड पहुंची और घंटों मशक्कत के बाद आग को बुझाया जा सका। इस दुर्घटना में फिलहाल कोई जन हानि नहीं हुई है। मामले की जांच भिलाई 3 पुलिस कर रही है।

सड़क दुर्घटना में छत्तीसगढ़ी लोक कलाकार और दुर्ग नगर निगम में स्वच्छता की ब्रांड एंबेसडर उर्वशी साहू और उनके ड्राइवर को काफी चोटें आई हैं। बताया जा रहा है प्राथमिक उपचार के बाद उर्वशी की हालत सामान्य है, वहीं ड्राइवर को काफी चोट आने से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

Related Articles

Back to top button