Downlod GS24NEWS APP
देश-विदेश

कंट्रोवर्सीज के बीच ऑस्कर विनर एक्टर भारत पहुंचे, स्पिरिचुअल गुरु सद्गुरु के साथ बिताएंगे समय

ऑस्कर विनर हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ इंडिया पहुंचे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार वे सद्गुरु जग्गी वासुदेव के साथ स्पिरिचुअल मीट के लिए यहां आए हैं। ऑस्कर सेरेमनी में हुए थप्पड़ कांड के बाद उनकी पर्सनल लाइफ में भी हलचल मची हुई है। उनकी इंडिया ट्रिप को इसी से जोड़ कर देखा जा रहा है। हालांकि, ऑस्कर थप्पड़ कांड के बाद उन्होंने माफी भी मांगी थी।

विल मुंबई के एक प्राइवेट एयरपोर्ट में स्पॉट हुए हैं। थप्पड़ कांड के बाद यह उनकी पहली पब्लिक स्पॉटिंग है। वे मुंबई के जुहू मैरिएट होटल में रुके हुए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विल पहले सद्गुरु जग्गी वासुदेव से मिलेंगे और उनके साथ कुछ समय भी बिताएंगे। वे सदगुरु के बहुत करीब हैं। इसके पहले सदगुरु उनके घर गए थे,

जिसका वीडियो भी उन्होंने शेयर किया था।हाल ही में हॉलीवुड मीडिया में खबरें आई थीं कि विल और उनकी पत्नी जाडा पिंकेट के बीच अनबन चल रही है। बात यहां तक बिगड़ गई है कि उनके तलाक की अफवाहें भी उड़ने लगी हैं। खबरों के अनुसार, विल और जाडा अब ज्यादा बातचीत नहीं कर रहे हैं। विल और जाडा के बीच विवाद काफी पहले से चल रह था, लेकिन ऑस्कर में हुआ थप्पड़ कांड दोनों के रिश्ते को खत्म करने में फाइनल भूमिका निभा सकता है।

सबसे महंगा तलाक साबित होगा
अगर यह कपल अलग होता है तो विल की सम्पति का आधा हिस्सा जाडा को मिल जाएगा। विल स्मिथ की नेटवर्थ अभी करीब 350 मिलियन डॉलर, यानी 2.5 हजार करोड़ है। अगर ऐसा होता है तो ये इंडस्ट्री दुनिया का सबसे महंगा तलाक होगा। ये तलाक ब्रेड पिट और एंजेलिना जॉली के तलाक से भी ज्यादा महंगा हो सकता है।

ऑस्कर सेरेमनी में क्रिस रॉक को विल ने मारा था थप्पड़
बता दें, विल स्मिथ ने ऑस्कर अवार्ड 2022 के दौरान कॉमेडियन क्रिस रॉक को स्टेज पर थप्पड़ जड़ दिया था। क्रिस रॉक ने विल की पत्नी की गंजेपन की बीमारी के ऊपर मजाक कर दिया था। ये बात अपनी पत्नी के बगल में बैठ विल को काफी बुरी लगी और उन्होंने स्टेज पर जाकर क्रिस को एक जोरदार तमाचा लगा दिया। हालांकि, कुछ दिनों बाद विल ने इस घटना को लेकर माफी भी मांगी थी।

Related Articles

Back to top button