Downlod GS24NEWS APP
छत्तीसगढ़

रेल इंजन पर चढ़ बिजली तार छूते ही धमाका :बुरी तरह झुलसा युवक अस्पताल में भर्ती, पंजाब से लौट रहा था छत्तीसगढ़

दुर्ग रेलवे स्टेशन का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। यहां प्लेटफॉर्म पर खड़ी छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस की बोगी की छत पर एक युवक चढ़ गया। आरपीएफ और जीआरपी के जवान युवक को नीचे उतारते, इससे पहले उसने ऊपर से जा रही हाईटेंशन लाइन को पकड़ लिया। तार को छूते ही जोरदार ब्लास्ट हुआ और युवक कुछ ही सेकंड में झुलसकर बोगी के ऊपर ही गिर गया।

जानकारी के मुताबिक दुर्ग रेलवे स्टेशन पर 24 अक्टूबर की सुबह करीब 9:00 बजे अमृतसर से बिलासपुर जाने वाली छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस प्लेटफॉर्म नंबर चार पर खड़ी थी। इसी दौरान एक युवक फुट ओवरब्रिज से होते हुए छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस की बोगी पर चढ़ गया। उसे वहां मौजूद लोगों ने नीचे उतरने के लिए कहा, काफी चिल्लाया, लेकिन युवक ने किसी की नहीं सुनी।

हाईटेंशन लाइन का छूते हुए युवक।
हाईटेंशन लाइन का छूते हुए युवक।

सूचना मिलते ही जीआरपी और आरपीएफ के जवान भी वहां पहुंचे। उन्होंने उसे नीचे उतरने के लिए कहा। इससे पहले की आरपीएफ और जीआरपी किसी तरह युवक को बोगी से सुरक्षित नीचे उतार पाती उसने बोगी के ऊपर से गुजर रही ओएचई लाइन को पकड़ लिया। ओएचई लाइन को पकड़े ही तेज धमाका हुआ और पलक झपकते युवक बुरी तरह झुलसकर नीचे गिर गया।

हाईटेंशन लाइन को छूते ही कुछ इस तरह हुआ ब्लास्ट।
हाईटेंशन लाइन को छूते ही कुछ इस तरह हुआ ब्लास्ट।
धमाके बाद जलता हुआ युवक।
धमाके बाद जलता हुआ युवक।

रायपुर में चल रहा है इलाज
घायल युवक को तुरंत सबसे पहले दुर्ग के जिला अस्पताल ले जाया गया। यहां उसकी हालत गंभीर होने के चलते डॉक्टरों ने उसे रायपुर रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि युवक का इलाज रायपुर के मेकाहारा में चल रहा है।

Related Articles

Back to top button