छत्तीसगढ़

बजरंग दल छत्तीसगढ़ प्रभारी को पाकिस्तान से धमकी:कहा-इस्लाम के खिलाफ बहुत लिखने लगे हो,संभल जाओ;VHP के 12 राज्यों में हेल्प लाइन नंबर जारी

छत्तीसगढ़ बजरंग दल के प्रदेश प्रभारी सूर्य प्रकाश शर्मा को पाकिस्तान से धमकी दी गई है। व्हॉट्सऐप पर कॉल कर कहा गया है कि हिंदुत्व पर आजकल बहुत लिखने लगे हो तुम। इस्लाम के खिलाफ भी लिख रहे हो, संभल जाओ। इसके बाद सूर्य प्रकाश शर्मा ने जांजगीर थाने पहुंचकर FIR दर्ज कराई है। उनको यह धमकियां फेसबुक पोस्ट को लेकर मिली हैं। दूसरी ओर शुक्रवार को विश्व हिंदू परिषद (VHP) ने हिंदुओं की रक्षा के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया है।

जानकारी के मुताबिक, वार्ड-7 निवासी सूर्य प्रकाश शर्मा बजरंग दल के छत्तीसगढ़ प्रभारी हैं। उन्होंने थाने में शिकायत दी है कि उन्हें लगातार पाकिस्तान से धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि अक्सर वे हिंदूवादी पोस्ट सोशल मीडिया पर करते हैं। अब कोई व्यक्ति पाकिस्तान से कॉल कर उन्हें टारगेट बना रहा है। बताया कि रात करीब 9.30 बजे व्हॉट्सऐप पर कॉल किया और बेकार की बातें करते हुए हिंदूवादी पोस्ट करने को लेकर उन्हें धमकी देने लगा।

प्रभारी सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि उनका फेसबुक पर बाबा शर्मा नाम से एकाउंट है। वह अक्सर हिंदुओं के पक्ष में पोस्ट डालते हैं। कई बार नकारात्मक कमेंट आते हैं, पर इस बार पाकिस्तान से धमकी मिल रही है। कॉल करने वाला दो-तीन बार ऐसा कर चुका है। पहले तो गंभीरता से नहीं लिया, पर फिर कॉल आया तो शिकायत की है। वहीं SP विजय अग्रवाल ने कहा कि धमकी देने वाले नंबर की जांच कराई जा रही है। शिकायत मिली हैं। शिकायतकर्ता की सुरक्षा के भी इंतजाम कर रहे हैं।

दूसरी ओर विश्व हिंदू परिषद ने हिंदुओं की रक्षा के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। फिलहाल 12 राज्यों में यह हेल्पलाइन नंबर प्रदान किया गया है। विहिप की ओर से कहा गया कि पिछले कुछ दिनों में जिहादी तत्वों द्वारा हिंदुओं को धमकाने और मारने की घटनाओं में वृद्धि हुई है। जिहाद और इस्लाम के नाम पर लोगों को आतंकित करने की कोशिश जारी है। इसलिए बजरंग दल के हमारे कार्यकर्ता पूरे देश में हिंदुओं को सुरक्षा प्रदान करने की जिम्मेदारी लेंगे। हेल्पलाइन नंबर पर कोई भी सहायता ले सकता है।

हेल्प लाइन नंबर 9732864702 विश्व हिंदू परिषद की ओर से जारी किया गया है। फिलहाल देश के 12 राज्यों में ये हेल्पलाइन नंबर काम करेगा। इसमें राजस्थान, उत्तर प्रदेश, गुजरात, पंजाब, हिमाचल, जम्मू कश्मीर, लद्दाख, कर्नाटक बिहार, उड़ीसा, मध्य प्रदेश, दिल्ली शामिल है। साथ ही विश्व हिंदू परिषद की तरफ से प्रशासन से मांग की गई है कि हिंदुओं की रक्षा के लिए अब उन्हें हथियार के लाइसेंस दिए जाएं। जिससे वो अपने प्राणों की रक्षा कर सकें।

Related Articles

Back to top button