Downlod GS24NEWS APP
देश-विदेश

प्रधानमंत्री मोदी के दौरे से पहले जम्मू में सीआइएसएफ की बस पर हमला, जैश-ए-मोहम्मद के दोनों आतंकी ढेर

जम्मू, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जम्मू आगमन से दो दिन पूर्व जम्मू के सुंजवां इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो चुकी है। इस मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन के दो आतंकी ढेर कर दिए गए हैं। एक जवान भी बलिदान हो गया है जबकि छह जवान घायल हो गए हैं। घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह 4.25 बजे आतंकियों ने चट्ठा कैंप के समीप सीआइएसएफ की बस पर अचानक ग्रेनेड से हमला कर दिया। बस में 15 सीआइएसएफ के जवान सवार थे। इस हमले के तुरंत बाद दोनों आतंकी छिप गए। इस हमले के उपरांत आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ शुरू हो गई और पांच घंटों के उपरांत दोनों को ढेर कर दिया गया।

इसी बीच जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग सिंह ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान दोनों आतंकियों को ढेर कर दिया गया है। जम्मू जोन के एडीजीपी मुकेश सिंह के अनुसार, सुरक्षा एजेंसियों को लगातार ऐसी सूचना मिल रही थी कि आतंकी जम्मू में अपनी नापाक हरकत को अंजाम देने की फिराक में हैं। फिलहाल खतरा टल गया है। दोनों आतंकियों को ढेर कर दिया गया है। ऐसा प्रतीत होता है कि दोनों फिदायीन हमले की फिराक में थे। आतंकियों के कब्जे से दो एके 47 राइफल, सेटेलाइट फोन और अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ है। इसी बीच सूत्रों के अनुसार इस मुठभेड़ में 11 जवान घायल हुए हैं।

Related Articles

Back to top button