Downlod GS24NEWS APP
छत्तीसगढ़

BJP और कांग्रेस में झूमाझटकी: स्थानीय गांव के कांग्रेसी और ब्रम्हानंद नेताम के समर्थक आमने-सामने, गहमागहमी का माहौल, देखिए LIVE VIDEO

कांकेर। छत्तीसगढ़ के कांकेर में भाजपा और कांग्रेसियों में गहमागहमी का माहौल है. स्थानीय गांव के कांग्रेसी और ब्रम्हानंद नेताम के समर्थकों में झूमाझटकी हुई है. गहमागहमी का माहौल बना हुआ है. इसका वीडियो वायरल हो रहा है. इधर गांव में तनावपूर्ण स्थिति बन गई है. वहीं भारी संख्या में पुलिस जवान तैनात हैं. भाजपा नेता बृजमोहन अग्रवाल भी हाराडुला गांव पहुंच गए हैं.

बताया जा रहा है कि भानुप्रतापपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम को हिरासत में लेने आई झारखंड पुलिस वापस लौट गई है. पुलिस पॉक्सो एक्ट के मामले में नेताम को हिरासत में लेने आई थी, जिसके विरोध में भाजपा कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए. झारखंड पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की.

बता दें कि कांग्रेस ने ब्रम्हानंद नेताम के खिलाफ झारखंड के टेल्को थाने में पॉक्सो सहित अन्य गंभीर धाराओं के तहत केस दर्ज होने का खुलासा किया था. इस आधार पर कांग्रेस ने नेताम का नामांकन रद्द करने के साथ साथ गिरफ्तारी की मांग की थी. हालांकि इस मामले में चुनाव आयोग की ओर से अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

Related Articles

Back to top button