Downlod GS24NEWS APP
छत्तीसगढ़

बोरवेल गाड़ी ने ढाई साल की बच्ची को कुचला:तालाब से नहाकर अपने घर लौट रही थी, हादसे के बाद भड़के ग्रामीण; चालक गिरफ्तार

कोरबा में गुरुवार को बोरवेल गाड़ी से कुचलकर ढाई साल की बच्ची की मौत हो गई। बच्ची अपने परिजनों के साथ तालाब से नहाकर लौट रही थी। इसी दौरान तेज रफ्तार गाड़ी ने उसे कुचल दिया। हादसे में बच्ची की मौत देखकर ग्रामीण आक्राशित हो गए। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाइश देकर उन्हें शांत कराया। पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर वाहन जब्त कर लिया है। मामला कटघोरा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम नगोई बछेरा निवासी अनिल पटेल अपनी ढाई साल की बच्ची प्राची और परिवार के साथ तालाब में नहाने के लिए गए थे। वहां से लौटने के दौरान घर के पास ही प्राची अचानक से सड़क पर पहुंच गई। इसी दौरान तेज रफ्तार में आ रही बोरवेल गाड़ी ने उसे कुचल दिया। बोरवेल गाड़ी की चपेट में आकर बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते देख आसपास के ग्रामीण एकत्र हो गए और हंगामा करने लगे।.

सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई। उसने ग्रामीणों को शांत कराया। साथ ही बोरवेल गाड़ी के चालक राधेश्याम को उनके चंगुल से छुड़ाया। पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस का कहना है कि राधेश्याम काफी तेज रफ्तार में बोवरेल गाड़ी लेकर जा रहा था। इसी कारण बच्ची उसकी चपेट में आ गई। फिलहाल वाहन को भी जब्त कर लिया गया है।

Related Articles

Back to top button