Downlod GS24NEWS APP
छत्तीसगढ़

MP से शराब लाकर CG में बेचता था:लग्जरी कार से फिर से लेकर आया, पुलिस ने रोका तो गाड़ी छोड़कर भाग निकला था; अब गिरफ्तार

कोरबा जिले में पुलिस ने अवैध रूप से शराब बेचने वाले शख्स को गिरफ्तार किया है। वो मध्यप्रदेश से शराब लाकर यहां कई इलाकों में बेचता था। पुलिस को इस बात की शिकायत मिली थी। इधर, एक बार फिर से वह शराब लेकर आ रहा था। इस पर पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया था। मगर वह अपनी कार छोड़कर भाग निकला था। लेकिन काफी तलाश के बाद पुलिस ने अब उसे गिरफ्तार कर ही लिया है। मामला पसान थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को शिकायत मिली थी कि विजय डाड गांव का रहने वाला शंकर प्रसाद मरावी मध्यप्रदेश से शराब लाकर यहां बेचता है। इस बीच 23 जून को पुलिस को पता चला कि शंकर फिर से शराब लेकर वापस इसी इलाके में आ रहा है। पुलिस को बताया गया कि वह अपनी अर्टिका कार से शराब लेकर आने वाला है।

ये पता चलने के बाद पुलिस ने मांतीन मंदिर तिराहा के पास एक टीम को तैनात किया था। टीम को यहां अर्टिका कार से आते हुए शंकर दिखा था। इस पर पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया था। मगर वह भाग निकला था। पीछा करने पर भी वह नहीं माना और कार छोड़कर जंगल की ओर भाग निकला था।

इसके बाद पुलिस ने उसकी कार की तलाश ली थी। तलाश लेने पर पुलिस को कार के अंदर से 36 लीटर शराब मिला था। पुलिस ने उस शराब को जब्त कर लिया था। फिर पुलिस ने आरोपी की तलाश की और आखिरकार उसे अब गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Back to top button