Downlod GS24NEWS APP
छत्तीसगढ़

प्रेमी जोड़े की आंख में मिर्ची पाउडर डालकर चाकू से किया हमला, आरोपी पर्स लेकर हुआ फरार

कोरबा. देवपहरी लेमरू मार्ग पर कॉफी प्वाइंट के पास हुई चाकूबाजी की घटना में शुक्लाखार बांकीमोगरा का एक युवक घायल हो गया. इस दौरान आरोपी ने मिर्च पाउडर झोंकने का भी नाकाम प्रयास किया.पीड़ित को जिला अस्पताल में उपचार दिया गया है. पीड़ित ने मामले की शिकायत बालको नगर पुलिस से की है.

बता दें कि, चाकूबाजी की यह घटना बालकोनगर थाना क्षेत्र के मुख्य कॉफी प्वाइंट पर हुई है. कोरबा जिले के शुक्लखार का युवक चंद्रभान देवपहरी अपने गर्लफ्रेंड के साथ से लौट रहा था, तभी कॉफी प्वाइंट के आगे बाइक सवार ने उसे ओवरटेक किया और फिर सामने आकर बहस की बाद में चाकूबाजी की घटना को अंजाम देकर भाग गया.

वहीं घायल युवक ने बताया कि, हमलावर युवक पहले गाड़ी रुकवाया. फिर बहस करने लगा, उसके बाद हाथापाई पर उतर आया. जब उसका विरोध किया गया तो आंख पर मिर्ची पाउडर डाल दिया. लेकिन प्रेमी जोड़े ने उसके बाद भी हार नही मानी और दोनों ने उसी हालत में उसे पकड़कर रखा. इसी दौरान चाकू से गर्दन में वार कर लड़ता रहा. काफी देर बाद हमलेवर ने युवक के हाथ को दांत से काट कर पर्स लेकर जंगल की ओर फरार हो गया. फिर कुछ देर बाद राहगीरों को घटना की जानकारी देते हुए जिला अस्पताल पहुंचा.

पीड़ित ने मामले की शिकायत बालको नगर पुलिस से की है. जिसके बाद पुलिस ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां उसका उपचार किया गया. पुलिस ने हमलावर की खोज शुरू कर दी है.

 

Related Articles

Back to top button