Downlod GS24NEWS APP
Uncategorized

चिटफंड कंपनियों से रकम वापसी में देरी पर सीएम बघेल ने जताई नाराजगी

कोर्ट के जरिए शीघ्र संपत्तियों की कुर्की के दिए निर्देश

चिटफंड कंपनियों से रकम वापसी में देरी पर सीएम बघेल ने जताई नाराजगी

कोर्ट के जरिए शीघ्र संपत्तियों की कुर्की के दिए निर्देश

@⁨Siddhartha Sharma⁩ खरसिया

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश के आला अधिकारियों के साथ बैठक में चिटफंड कंपनियों से रकम वापसी की धीमी गति पर नाराजगी जताते हुए तेजी से कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इसके साथ कोर्ट के माध्यम से प्रदेश के साथ-साथ अन्य प्रदेशों में चिटफंड कंपनियों की संपत्ति की शीघ्र कुर्की के निर्देश दिए हैं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज से संभागायुक्तों, कलेक्टरों, पुलिस अधीक्षकों जिला पंचायत सीईओ, निगम आयुक्तों की क्लास ले रहे हैं सर्किट हाउस में चल रही बैठक में जिलेवार विकास कार्यों और कानून-व्यवस्था की समीक्षा की शुरू की डीजीपी अशोक जुनेजा ने चिटफंड कंपनियों पर की गई कार्रवाई की जानकारी दी।
मुख्यमंत्री ने मुख्यमंत्री की निवेशकों को चिटफंड राशि की वापसी में हो रही देरी पर नाराजगी जताते हुए कार्रवाई में तेजी लाने का निर्देश दिया। इसके साथ ही अनूसूचित जाति, जनजाति के विरुद्ध अपराधों पर पीड़ित को सहायता राशि शीघ्रता से उपलब्ध कराने की बात कही।

बैठक में मुख्यमंत्री ने नशीले पदार्थों की तस्करी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए नशे के नेटवर्क को जड़ से खत्म करने के लिए पुलिस को सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इसके लिए अन्य राज्यों से हर स्तर पर जरूरी समन्वय करने की बात कही। महिलाओं के विरुद्ध अपराधों की रोकथाम हेतु की गई कार्रवाई की मुख्यमंत्री समीक्षा करते हुए महिला एवं बच्चों से संबंधित अपराधों पर सख्त कार्रवाई करने की बात कही।

Related Articles

Back to top button