छत्तीसगढ़

बिजली बंद की समस्या को लेकर पार्षदों ने बिजली ऑफिस का किया घेराव

चांपा नगर एवं कोटाडाबरी क्षेत्र में हो रही बिजली बंद की समस्या को देखते हुए चांपा के पार्षदों ने बिजली विभाग के ऑफिस का घेराव कर दिया, पार्षदों का आरोप था कि बिजली विभाग जानबूझकर बिजली की समस्या को दूर नहीं कर रहा है, जिससे आए दिन चार से छै घंटे बिजली गोल हो रही है जिससे घरों में काम करने के साथ व्यवसाय करने में भी काफी समस्या उत्पन्न हो रही है, रेलवे लाइन के उस पर भोजपुर, मिशन हॉस्पिटल, बेलदारपारा, कोटाडबरी, चरणनगर, घोघरानाला, बी.एल.होम जैसे वार्डों में जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है, बिजली नहीं रहने से उस क्षेत्र के अस्पताल में भर्ती मरीजों को भी दिक्कत हो रही है तथा इस क्षेत्र में काफी गरीब परिवार निवासरत है और बिजली नहीं रहने से रात में उनके कच्चे मकानों में सांप-बिच्छू घुसने का डर बना रहता है, बिजली नहीं रहने से नगर पालिका द्वारा समय पर पानी की सप्लाई नहीं हो पाती है जिससे उन्हें घरों के काम हेतु पानी की भी समस्या हमेशा बनी रहती है।

पार्षद दल जब बिजली विभाग के डिविजनल इंजीनियर के.एन.सिंह जी के ऑफिस पहुंचे तब जानकारी हुई की वो टी.एल. के मीटिंग में कलेक्ट्रेट गए हुए है तब उनसे मोबाइल में बात कर समस्या से अवगत करवाया गया तथा विभाग में पदस्थ एडिशनल इंजीनियर सोनी जी को ज्ञापन देकर तत्काल बिजली की समस्या को निराकरण करने की मांग की गई, जिसपर जे.ई. सोनी द्वारा 3 दिवस के अंदर उस क्षेत्र में नया फीडर चालू कर बिजली की समस्या को दूर करने की बात कही गई ।

इस अवसर पर नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष एवं पार्षद राजेश अग्रवाल, उपाध्यक्ष हरदेव देवांगन, पार्षद नागेंद्र गुप्ता, पार्षद डुग्गू प्रधान, पार्षद संतोष अनंत, पार्षद राजेंद्र यादव, दिलेश्वर देवांगन सहित वार्डवासी उपस्थित थे ।।

Related Articles

Back to top button