Downlod GS24NEWS APP
छत्तीसगढ़

नाबालिक के साथ सामूहिक दुष्कर्म….सभी आरोपी फरार

कोरबा में नाबालिग के साथ दिनदहाड़े दुष्कर्म हुआ. ये वारदात दस दिन पहले 4 जुलाई को हुई थी. लेकिन डर की वजह से किशोरी ने ये बात छिपा कर रखी. बाद में किसी तरह हिम्मत दिखाते हुए पिता को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया. नाबालिग के अनुसार चार युवक उसे उठाकर ले गए. जिनमें से तीन लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

कोरबा: जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में 15 साल की किशोरी से गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. स्लम इलाके में रहने वाले चार युवकों ने पहले युवती का अपहरण किया, सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपियों ने पीड़िता को घटना के बारे में किसी से बताने पर निर्वस्त्र कर सड़क पर घुमाने की धमकी भी दी. जिसके बाद पीड़िता ने डर की वजह से रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई. घटना के दस दिन बाद 14 जुलाई की शाम को हिम्मत जुटाकर पीड़िता परिजनों के साथ कोतवाली पहुंची और रिपोर्ट लिखाई. पुलिस का कहना है कि सभी आरोप स्लम बस्ती के रहने वाले हैं. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा

दिनदहाड़े गैंगरेप, कानून व्यवस्था पर बड़ा सवाल : पीड़िता की ओर से की गई शिकायत के मुताबिक वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ दोपहर 12 बजे सर्वमंगला मंदिर से वापस लौट रही थी. कुछ युवक उनका पीछा कर रहे थे. किशोरी राताखार के साथ किसी काम से रुकी और इतने में पीछा करने वाले युवक उसके पास पहुंच गए. किशोरी का हाथ पकड़कर जबरदस्ती अपनी ओर खींचने लगे. किशोरी का बॉयफ्रेंड भी पास ही था. उसने अपनी गर्लफ्रेंड को छुड़ाने का भरसक प्रयास किया. लेकिन सफल नहीं हो सका. चारों युवक किशोरी को अपने साथ उठा ले गए. (Rape in Korba Kotwali police station area )जानिए किसने न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लूटे 21 लाख ?डंपिंग यार्ड की तरफ ले जाकर किया दुष्कर्म: मिली जानकारी के अनुसार युवती का अपहरण करने के बाद चारों युवक उसे खदानों के डंपिंग यार्ड की तरफ ले गए. इस तरफ झाड़ियां होती हैं. काफी दूर तक का इलाका सुनसान रहता है. इसका फायदा उठाकर किशोरी के साथ युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. बाल कल्याण समिति के समक्ष अपने बयान में किशोरी ने यह भी बताया है कि एक युवक ने उसके बाल पकड़ रखे थे. जबकि दो लोगों ने उसके हाथों को दबोच रखा था. किशोरी मदद के लिए गुहार लगाती रही, चिल्लाती रही लेकिन मदद के लिए वहां कोई नहीं पहुंचा.

दिन बाद की गई शिकायत : इस घटना के बाद किशोरी ने डर की वजह से किसी को भी घटना की जानकारी नहीं दी. सामूहिक दुष्कर्म की घटना 4 जुलाई को हुई थी. उसके पिता भी शहर से बाहर थे. पिता जब घर वापस लौटे तब 14 जुलाई की शाम कोतवाली थाने पहुंचकर इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस हरकत में आई है. पीड़िता के बयान के मुताबिक उसने यह भी बताया है कि आरोपियों ने उसे धमकी दी थी कि यदि वह ज्यादा शोर मचाएगी तो उसे निर्वस्त्र अवस्था में ही घटनास्थल पर छोड़ देंगे. यह भी जानकारी सामने आई है कि 4 में से 3 युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया है. जिसने दुष्कर्म नहीं किया उसी ने बाइक में बिठाकर उसे शहर के पास लाकर ड्राप किया. जिसके बाद किशोरी अपने घर पहुंच पाई.प्रेमिका की हत्या के बाद युवक ने किया सुसाइडअहम सुराग मिले हैं जल्द करेंगे खुलासा : इस घटना के संबंध में कोतवाली टीआई राजीव श्रीवास्तव ने ईटीवी भारत को बताया ” सामूहिक दुष्कर्म करने वाले आरोपियों के संबंध में अहम सुराग मिले हैं. सभी स्लम बस्ती के हैं. जल्द ही इस मामले का पूरी तरह से खुलासा कर देंगे.”

Related Articles

Back to top button