छत्तीसगढ़

खड़ी ट्रक से जा टकराई तेज रफ्तार कार, 10 साल के मासूम की मौत

बालोद. डौंडी थाना क्षेत्र के मनकुवर चौक के पास बीती रात एक बड़ा हादसा हो गया. जिसमें एक तेज रफ्तार कार खड़ी ट्रक से जा टकराई. इस हादसे में 10 साल के मासूम की मौत हो गई है. वहीं 3 लोग गंभीर रुप से घायल हैं.दरअसल, डौंडी विकास खण्ड के बीटाल गांव के रहने वाला एक परिवारिक किसी पारिवारिक कार्यक्रम से लौट रहे थे. इसी दौरन मनकुवर चौक के पास उनकी कार एक खड़ी ट्रक से जा टकराई. जिसमें 10 साल के मासूम की मौत हो गई. साथ ही मासूम की मां समेत 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. कार में कुल 5 लोग सवार थे. घायलों को दल्लीराजहरा शहीद अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद भिलाई रेफर कर दिया गया है.

डौंडी थाने से मिली सूचना के अनुसार कार क्रमांक cg 24 p 2138 भानुप्रतापपुर की तरफ से किसी वैवाहिक कार्यक्रम से लौट रही थी. उसी दरमियान कार अनियंत्रित होकर मनकुवर चौक के पास पटेल ढाबा के आगे खड़ी ट्रक से जा टकराई. इस हादसे में मासूम विकास कोरेटी पिता संकुर कोरेटी की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक के पिता CRPF के जवान हैं. जो अभी ड्यूटी पर हैं.

कार सवार 5 लोगों में अभी भी 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिनका प्राथमिक उपचार दल्लीराजहरा में कराने के बाद उन्हें भिलाई रेफर कर दिया गया है. फिलहाल पूरे मामले में डौंडी पुलिस ने जांच शुरु कर दी है.

Related Articles

Back to top button