छत्तीसगढ़

थाना के सामने युवक ने टीआई के साथ मारपीट कर वर्दी फाड़ी, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

जांजगीर चांपा. थाना के सामने ही सारागांव थाना प्रभारी से मारपीट का मामला सामने आया है. थाना प्रभारी सुरेश ध्रुव सरपंच और ग्रामीण के विवाद में बीच बचाव करने पहुंचे थे. इस दौरान एक युवक ने टीआई के साथ मारपीट की. झूमाझटकी में थाना प्रभारी सुरेश ध्रुव की वर्दी फट गई. आरोपी युवक के खिलाफ थाने में मामला दर्ज किया गया है.

सारागांव थाना प्रभारी सुरेश ध्रुव ने आरोपी के खिलाफ अपने ही थाने में रिपोर्ट लिखवाई है. आरोपी के खिलाफ मारपीट, शासकीय कार्य मे बाधा सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपी रमेश महंत ग्राम सोनियापाठ, सारागांव का रहने वाला है.

पूरा मामला सारागांव थाना क्षेत्र का है. दरअसल सारागांव थाना प्रभारी विधानसभा अध्यक्ष के दौरे के दौरान वीआईपी डयूटी पर जाने के लिए निकल रहे थे. उसी समय ग्राम सोनियापाठ की सरपंच रुकमणी साहू और आरोपी रमेश महंत के बीच थाने में हुई शिकायत को लेकर विवाद हो रहा था. दोनों के बीच विवाद को शांत कराने बीच-बचाव के लिए थाना प्रभारी पहुंचे थे और आरोपी को समझा रहे थे. इसी बीच बात बिगड़ गई और विवाद मारपीट में बदल गया.

सारागांव थाना प्रभारी सुरेश ध्रुव ने आरोपी रमेश महंत के खिलाफ अपने ही थाने में रिपोर्ट लिखवाई. थाना प्रभारी की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ मारपीट, शासकीय कार्य में बाधा धारा (294,506,353,186) सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

सारागांव थाना क्षेत्र के ग्राम सोनियापाठ की सरपंच रुकमणी साहू और उसके पति संजय साहू ने भी आरोपी रमेश महंत के खिलाफ सारागांव थाना में गाली गलौच और मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई है. सरपंच पति का कहना है कि रमेश महंत पिछले कई महीनों से पंचायत के मामले में जबरन हस्तक्षेप कर उन्हें धमका रहा है और पैसे की मांग करता है. इसकी शिकायत सारागांव थाने में की गई थी. सरपंच पति ने बताया कि सोमवार को बयान के लिए थाने गए थे. बयान के बाद थाने से बाहर निकलते ही आरोपी रमेश महंत उसे मिला और शिकायत को लेकर विवाद करने लगा.

Related Articles

Back to top button