Downlod GS24NEWS APP
छत्तीसगढ़

पत्नी पर किया हमला, हत्या के मामले में पहले भी जेल की हवा खा चूका है आरोपी पति

कोरबा/उरगा थाना क्षेत्र के ग्राम घाटाद्वारी में रहने वाला परेदशी बसोंड़ अपने ही परिवार के लोगों के खून का प्यास हो गया है। एक महिला की हत्या के मामले में 15 साल की सजा काटकर घर लौटे परदेशी का मानसिक संतुलन पूरी तरह से बिगड़ गया है। झाड़फूंक के बाद कुछ समय तक वह ठीक ठाक रहा लेकिन फिर से उसकी दशा बिगड़ गई और लकड़ी के पट्टे से उसने अपनी पत्नी पर प्राण घातक हमला किया। इतना ही नहीं उसके निशाने पर घर के और भी सदस्य है,जो परेदशी के डर से दहशत के साए में जी रहे है।

उरगा थाना क्षेत्र के ग्राम घाटाद्वारी में रहने वाला परदेशी बंसोड़ मानसिक रुप से इस कदर बीमार हो गया है,कि उसे अपने और पराए में जरा भी फर्क नजर नहीं आ रहा है। अपने ही परिवार के लोगों के खून का प्यास परदेशी ने बीते दिनों पत्नी नीरा बाई की लकड़ी के पट्टी से बेदम पिटाई कर दी जिससे वह अस्पताल पहुंच गई। पुत्री की माने तो वर्ष 2000 में उसका पिता एक महिला की हत्या करने के मामले में 15 साल की सजा काट चुका है। जेल से घर वापसी के बाद बैगा से झाड़फूंक कराने के बाद उसकी सेहत में सुधार आ गया था। लेकिन एक बार फिर से उसका मानसिक संतुलन बिगड़ गया और उसने अपनी पत्नी को अधमरा कर दिया।

पुत्री ने अपने पिता के संबंध में और भी बातों का खुलासा किया। उसने बताया,कि पिता को डर है,कि उसके घर के परिजन जादू टोना कर उसकी जान ले लेंगे। रात में उसे इस संबंध में सपने भी आते है। यही वहज है,कि उसके निशान पर घर के और भी सदस्य है जिसे वह मारना चाहता है। परदेशी के डर से वे भय के साए में जी रहे है।

पत्नी से मारपीट करने के संबंध में परिजनों ने परेदशी की शिकायत पुलिस से की है। मामले में अपराध दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।

Related Articles

Back to top button