Downlod GS24NEWS APP
छत्तीसगढ़

KORBA SP का बड़ा एक्शन, दो थानेदार लाइन अटैच

कोरबा। काले हीरे की नगरी में चल कोयला का काला कारोबार को लेकर सोशल मिडिया में वीडियो ट्रेंड कर रहा है।इसे लेकर आईजी ने सख्ती दिखते हुए सच की तलाश के लिए जांच के आदेश दिए है। जांच के आदेश बाद कोरबा एसपी ने बड़ा एक्शन लेते हुए दो थानेदारो को लाइन अटैच कर दिया है।

बता दें कि कोयलांचल की नगरी में संगठित कोयला गिरोह सक्रिय होने की आशंका है। इसे लेकर बिलासपुर आईजी रतन लाल डांगी ने एक विडियो को आधार मानते हुए जांच के निर्देश दिया है। आईजी की चिट्ठी के बाद कोरबा पुलिस कप्तान भोज राम पटेल ने बड़ा एक्शन लिया है। एसपी ने दीपका थानेदार अविनाश सिंह और हरदीबाजार थानेदार अभय सिंह को लाइन अटैच कर दिया है। बहरहाल अब तक हुए इस बड़ी कार्रवाई के बाद जिले के अवैध करोबार में लिप्त थानेदारो में हड़कंप मच गया है। वही खबरीलाल की माने तो इस कार्यवाई के बाद कोयला तस्करों पर भी शिकंजा कसने की तैयारी की जा रही हैं।

दर्री सीएसपी के कार्यो पर उठ रहे सवाल?

कोयलांचल के थाने अंतर्गत चल रहे अवैध कोयला कारोबार की जानकारी क्या दर्री सीएसपी को नही थी? और नही थी तो अधिकारी कर क्या रहे हैं। इन तमाम सवालों के बाद जांच की आंच को प्रभावित न हो इसके लिए जब थानेदारो को हटाया गया है तो क्या सीएसपी का क्या? खैर जो भी हो अब देखना यह होगा कि इस हाईप्रोफाइल मामले की जांच की आंच किस किस पर पहुंचेगी।

Related Articles

Back to top button