Downlod GS24NEWS APP
छत्तीसगढ़

कोरबा : युवक का जंगल में मिला नरकंकाल, हत्या की आशंका

कोरबा. जिले के श्यांग पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत जंगल में एक 45 वर्षीय व्यक्ति का कंकाल मिला है. कंकाल मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. वहीं मामले के जांच में जुटी पुलिस की टीम ने पूरी जानकारी जुटा ली है. जानकारी के अनुसार पिछले दिनों संबंधित व्यक्ति केरवा जाने की बात कह कर अपने घर से निकला था और उसके बाद अपने घर नहीं लौटा.

दरअसल, श्यांग पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक जंगल में कुछ लोगों की नजर नर कंकाल पर पड़ी थी. मौके पर कंकाल के अलावा और कुछ नहीं मिला था, इसलिए लोगों की समझ में कुछ नहीं आया. उन्होंने इस बारे में पुलिस थाना प्रभारी को मामले की जानकारी दी. मामले को संदिग्ध मानते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई. जांच पड़ताल की कड़ी में पुलिस ने आसपास के इलाकों तक खबर भिजवाई और लापता लोगों के बारे में जानकारी एकत्र की.

कोरबा में मीडिया से चर्चा करते हुए नगर पुलिस अधीक्षक योगेश साहू ने बताया कि, नर कंकाल की पहचान मिल सिंह के रूप में हुई है. उसके द्वारा अपने परिजनों को खेरवा गांव जाने आप की बात कही गई थी और उसके बाद यह मामला पहेली बन गया. वहीं नर कंकाल मिलने से संबंधित मामले में पुलिस ने संबंधित व्यक्ति की पहचान कर ली है. आगे की जांच फॉरेंसिक स्तर की है. इसी के आधार पर पता चल सकेगा कि मिल सिंह के साथ कब क्या हुआ था.

Related Articles

Back to top button