Downlod GS24NEWS APP
देश-विदेश

LOVE की लाश के 35 टुकड़े: BF ने GF को खंडा-खंडा काटा, 18 दिन तक हर रात 2 बजे फेकता रहा टुकड़े

दिल्ली पुलिस ने करीब छह महीने पहले महरौली थाना क्षेत्र में हुई एक हत्या की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है. उन्होंने इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार शख्स का नाम आफताब है. उस पर श्रद्धा नाम की लड़की की हत्या का आरोप है. दोनों लिव-इन में रहते थे.पुलिस का कहना है कि आफताब ने श्रद्धा के शरीर के करीब 35 टुकड़े कर दिए थे. उसने इन टुकड़ों को फ्रिज में रख दिया और सुबह जल्दी उठकर 18 दिनों तक वहीं रखा.

आफताब और श्रद्धा की दोस्ती मुंबई के एक कॉल सेंटर में काम करने के दौरान हुई थी. दोनों की ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. इसके बाद परिजन के विरोध करने पर दोनों दिल्ली भाग गए.

श्रद्धा के घरवाले सोशल मीडिया के जरिए उनकी जानकारी लेते रहते थे, लेकिन जब सोशल मीडिया पर अपडेट आना बंद हुआ तो श्रद्धा के घरवालों को शक हुआ. इसके बाद लड़की का पिता दिल्ली पहुंचा. बेटी के नहीं मिलने पर दिल्ली पुलिस से शिकायत की.

श्रद्धा के पिता का आरोप है कि उनकी बेटी मुंबई के एक कॉल सेंटर में काम करती थी. वहां उसकी मुलाकात आफताब नाम के व्यक्ति से हुई. उनकी दोस्ती बेहद करीबी में बदल गई. दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे, लेकिन घरवाले इस बात से खुश नहीं थे. इस वजह से उन्होंने इसका विरोध किया. इसी विरोध के चलते उसकी बेटी और आफताब मुंबई छोड़कर दिल्ली आ गए. यहां छतरपुर इलाके में रहने लगे.

दिल्ली पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

दिल्ली पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस की मदद से आफताब की तलाश शुरू की. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आफताब को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आफताब ने बताया कि श्रद्धा लगातार उस पर शादी का दबाव बना रही थी. इसी बात को लेकर उनके बीच अक्सर कहासुनी होती थी. इसके बाद मई में उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. आफताब ने श्रद्धा के शव के टुकड़े-टुकड़े कर महरौली के जंगलों में फेंक दिया.

पुलिस के मुताबिक आरोपी आफताब ने श्रद्धा के शरीर के करीब 35 टुकड़े कर दिए थे. वह एक फ्रिज ले आया और उसमें लाश के टुकड़े रख दिए. करीब 18 दिन तक आफताब शव के टुकड़ों को छुपाता रहा. वह उन टुकड़ों को महरौली के जंगलों में फेंक देता था. इसके लिए वह देर रात घर से निकलता था.

Related Articles

Back to top button