Downlod GS24NEWS APP
छत्तीसगढ़मनोरंजन

छॉलीट्यूब अवॉर्ड सेरेमनी में मन ने जीता बेस्ट एक्टर और अनिकृति ने बेस्ट एक्ट्रेस, 

रायपुर। फिल्म जगत का सबसे बड़ा शो छॉलीट्यूब अवॉर्ड सेरेमनी 2022 का आयोजन दीन दयाल ऑडिटोरियम में हुआ जिसमें छत्तीसगढ़ी फ़िल्म जगत के सभी सितारों ने शिरकत की यह आयोजन ऑर्बिट मीडिया ग्रुप द्वारा किया गया, जिसमें प्रदेश के समस्त छत्तीसगढ़ी कलाकार, निर्माता, निर्देशक व गायक शामिल हुए। आयोजन के मुख्य अतिथि डॉ रमन सिंह ने ऑर्बिट मीडिया ग्रुप की सराहना करते हुए आयोजन को बहुत ही भव्य और मनमोहक कहा। आयोजन की शुरुआत दीप प्रज्वलित कर के सर्व प्रथम ऑर्बिट मीडिया ग्रुप के सी ई ओ ओमप्रकाश साहू ने सभी अथितियों और कलाकारों का धन्यवाद किया और कार्यक्रम की जानकारी और उसके पीछे का उद्देश्य बताते हुए छत्तीसगढ़ी मोबाइल ऑडियो app लॉन्च करने की बात कही और साथ ही छत्तीसगढ़ी फ़िल्म उद्योग के लिए मासिक पत्रिका की भी घोषणा की।
साथ ही डायरेक्टर आशीष अग्रवाल, नरेश पटेल , दीपक टंडन, जगजीत सिंह, लीना वर्मा, निखिल गुप्ता और फ़िल्म पी आर ओ दिलीप नामपलिवार का भी धन्यवाद किया जिनके अथक प्रयास से आयोजन सफल हुआ।
कार्यक्रम में लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड संतोष जैन को दिया गया, रियल लफर हीरो अवार्ड डॉ अजय सहाई को दिया साथ ही मोहन सुंदरानी को भीष्मपितामह अवार्ड ने नवाजा गया।
आयोजन में 31 केटेगरी में फ़िल्म जगत के कलाकारों को उनके उत्कृष्ट कार्य के लिए अवार्ड से नवाजा गया। जिसमे मन कुरेशी ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता फ़िल्म डार्लिंग प्यार झुकता नही के लिए तो अनिकृति ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री फ़िल्म मैं दिया तै मोर बाती के लिए ताज अपने नाम किया ।
कार्यक्रम में लाइव परफॉर्मेंस किया गया जिसमें ओम अग्रहरि, आकाश सोनी एंड टीम और 2 फ़िल्म का प्रोमोशन किया गया।
ऑर्बिट मीडिया ग्रुप की तरफ से छत्तीसगढ़ी एल्बम का भी सम्मान किया गया जिसमें मोल निक लगे रानी को यूट्यूब में आज तक का सबसे ज्यादा देखें जाने वाला वीडियो का अवार्ड मिला तो वही मोहिनी एल्बम ने 3 अवार्ड अपने नाम किया जिसमें मोस्ट ट्रेंडिंग , मेल एंड फीमेल सिंगर है।

Related Articles

Back to top button