Downlod GS24NEWS APP
छत्तीसगढ़

माजदा ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, एक की मौत:मां-बेटे के साथ शादी समारोह में जा रही थी महिला, तभी हुआ हादसा, 2 घायल

जांजगीर जिले में हुए सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई है। वहीं 2 लोग घायल हुए हैं। महिला मां-बेटे के साथ बाइक में सवार होकर शादी समारोह में शामिल होने जा रही थी। इसी दौरान सामने से आई माजदा गाड़ी ने इनकी बाइक को टक्कर मार दिया। जिससे महिला की मौके पर ही जान चले गई। जबकि मां-बेटे घायल हुए हैं। हादसा जांजगीर थाना क्षेत्र में हुआ है।

कोरिया के मनेंद्रगढ़ की रहने वाली जानकी श्रीवास(48) कुछ समय पहले जांजगीर में होने वाली शादी समारोह में शामिल होने आई थी। इसके लिए वह अपने रिश्तेदार के यहां तिलाई गांव में रुकी थी। इसी कड़ी में शुक्रवार सुबह वह जांजगीर के विवाह समारोह में शामिल होने के लिए भोलू श्रीवास (18) और गायत्री श्रीवास (40) (मां -बेटे) के साथ सुबह के वक्त जांजगीर जा रही थी।

बताया गया कि ये अभी NH 49 पर शारदा चौक के पास पहुंचे थे कि इतने में सामने आ रही माजदा गाड़ी ने इन्हें टक्कर मार दी। इससे जानकी श्रीवास ने मौके पर ही दम तोड़ा दिया। वहीं बाइक चला रहे भोलू श्रीवास और उसकी मां गायत्री श्रीवास गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद माजदा चालक गाड़ी छोड़कर मौके से भाग निकला था। इधर, आस-पास के लोगों की मदद से दोनों घायलों को अस्पताल भेजा गया है। जहां उनका उपचार किया जा रहा है। घटना की सूचना मृतक के परिजनों को भी दी गई थी। बाद में शव का पीएम कराके परिजनों को सौंपा गया है।

Related Articles

Back to top button