Downlod GS24NEWS APP
छत्तीसगढ़

नियमितिकरण की मांग को लेकर मनरेगा कर्मचारी महासंघ की दांडी यात्रा, प्रशासन ने रोका

धमतरी. नियमितिकरण की मांग को लेकर मनरेगा कर्मचारी महासंघ की दांडी यात्रा मां दंतेश्वरी मंदिर दंतेवाड़ा से 12 अप्रैल से चलकर धमतरी होते हुए ग्राम पंचायत कंडेल पहुंचे. हालांकि कंडेल से रायपुर जाने से पहले सभी दांड़ी यात्रा को जिला प्रशासन द्वारा कोविड गाइडलाइन का हवाला देते हुए रोक दिया. जिसके बाद कंडेल में मनरेगा महासंघ द्वारा स्वतंत्रता सेनानी बाबू छोटेलाल श्रीवास्तव के निवास स्थान में जाकर उनके परिवार वालों का सम्मान किया गया.

बता दें कि, बाबू छोटेलाल श्रीवास्तव के परिवार ने भी मनरेगा कर्मचारियों की मांगों का समर्थन किया है. कंडेल के गार्डन में मूर्ति का माल्यार्पण कर विभिन्न प्रकार का कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसके बाद कंडेल से रायपुर जाने से पहले जिला प्रशासन ने कोविड गाइड लाइन के चलते मनरेगा कर्मचारी महासंघ की दांडी यात्रा को कंडेल में रोक दिया गया है. जिसके बाद मनरेगा कर्मचारी महासंघ की प्रतिनिधि मंडल एसडीएम सें मुलाकात कर दांडी यात्रा को आगे जाने के लिए अनुमति मांगी है.

वहीं मनरेगा कर्मचारी महासंघ के मीडिया प्रभारी ने बताया कि शांति दांडी यात्रा कुरुद से रायपुर जाने के लिए अनुमति मांगी है, लेकिन प्रशासन से कोई पहल नहीं हुई है. वहीं अगर अनुमति नहीं दी जाती है तो हमारे प्रमिनिधि मंडल के 21 सदस्य रायुपर के जयस्तंभ में माल्यार्पण करके वापस आ जाएंगे.

Related Articles

Back to top button