Downlod GS24NEWS APP
Uncategorized

खरसिया विकासखंड में आयोजित जनचौपाल में पहुंची सांसद गोमती साय

स्थानीय रेस्ट हाउस में मीडिया से हुई रूबरू

खरसिया से कैलाश शर्मा की रिपोर्ट

कुशाभाऊ ठाकरे जन्म शताब्दी कार्य विस्तार योजना के भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत खरसिया विधानसभा के जोबी मंडल अंतर्गत ग्राम नहरपाली, महका मंडल के ग्राम तेलीकोट, मौहपाली, कवाली और जोबी में लोकसभा सांसद गोमती साय जन चौपाल में पहुंची, जहां कार्यकर्ताओं द्वारा लोकसभा की सांसद गोमती साय का भव्य स्वागत अभिनंदन किया गया। रायगढ़ लोकसभा सांसद गोमती साय ने सभा को संबोधित करते हुए पूर्व की रमन सरकार की जमकर तारीफ की और कहा बच्चे पैदा होने से लेकर किसी की मृत्यु उपरांत तक सभी योजनाएं आमजन के लिए बनाई गई थी ताकि किसी गरीब आदमी को भी कोई दिक्कत ना हो इसका पूरा ख्याल रखा गया था और भाजपा शासन काल के 15 वर्षों तक जनता को इसका पूरा लाभ मिला। जल जीवन मिशन योजना भारत की सबसे बड़ी योजना में से एक योजना है जो पूरे भारत के हर घर मे पानी पहुँचाने के कार्य को कर रही है।

वही स्थानीय रेस्ट हाउस में पत्रकारों से चर्चा के दौरान सांसद गोमती साय ने बताया की खरसिया की वर्षो पुरानी ओवरब्रिज की मांग के विषय मे केंद्रीय मंत्री सहित रेलवे के अधिकारियों से बात हुई थी और तथ्यों को सामने रखते हुए कहाँ केंद्र सरकार ने अपने हिस्से का पैसा जारी कर दिया और खरसिया में बनने वाले ओवरब्रिज को पास भी कर दिया गया है परन्तु कांग्रेस की सरकार ना तो जमीन मुहैया करवा रही ना ही अपने हिस्से का आधा पैसा दे रही, जिससे ओवरब्रिज के काम में देरी हो रही है।

मिल जूलकर समस्या का समाधान कराना नैतिक ही नही राजनैतिक जिम्मेदारी…सुनील शर्मा

नगरपालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि ने केन्द्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहे कि राज्य सरकार पर आरोप लगाने पूर्व अपने सरकार से आग्रह कर सांसद अपने लोक सभा क्षेत्र के समस्याओं से निजात दिलाने मे महत्वपूर्ण भूमिका निभाए अन्य जनप्रतिनिधियों कि तरह उनका भी राजनैतिक कर्म क्षेत्र है। रेलवे नगर के विभिन्न कार्यो पर लेट लतिफा करते है । आरोप प्रत्यारोप से लोगो के समस्या से निजात तो नही होगा। मिल जूलकर समस्या का समाधान कराना नैतिक ही नही राजनैतिक जिम्मेदारी है।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) ने सांसद को काले झंडे दिखाने का कार्यक्रम स्थगित कर रेलवे की समस्याओं को लेकर सांसद को सौंपा ज्ञापन

वही आज सांसद गोमती साय को जोगी कांग्रेस के नेता काले झंडे दिखाने वाले थे, किन्तु उनको आश्वाशन मिलने के बाद उन्होंने अपने कार्यक्रम को स्थगित कर, सांसद को खरसिया रेलवे से सबंधित ज्ञापन सौंपकर, जल्द निराकरण करने की मांग की है, जनता कांग्रेस लोकसभा अध्यक्ष तरुण ठाकुर और विधानसभा अध्यक्ष मोनू केसरी ने बताया कि निराकरण न होने की स्थिति में आगामी 15 जून को जोगी कांग्रेस के अध्यक्ष अमित जोगी के नेतृत्व में रेल रोको आंदोलन सहित आगे उग्र आन्दोलन किया जावेगा.

पिछले कई मर्तबा से लगातार पार्षद चुनाव जीत रहे सोनू अग्रवाल क्यों हुए नाराज

पिछली कई मर्तबा से लगातार चुनाव जीत रहे वर्तमान पार्षद प्रतिनिधि संजय सोनू अग्रवाल पार्टी के वीआईपी कर चल से खासे नाराज नजर आए उन्होंने आरोप लगाया कि पार्टी के कुछ खास लोगों द्वारा बीजेपी के कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों को सांसद से मिलने नहीं दिया जाता अपनी बात रखने का मौका नहीं दिया जाता इसे लेकर उन्होंने सांसद महोदय के सामने अपनी गहरी नाराजगी व्यक्त की

Related Articles

Back to top button