Downlod GS24NEWS APP
देश-विदेश

लाउडस्पीकर विवाद में नया ट्विस्ट:राज ठाकरे ईद के दिन महाआरती नहीं करेंगे, अब मुंबई में मनसे ने लगाए अयोध्या चलो के पोस्टर

एमएनएस चीफ राज ठाकरे ने ईद के दिन होने वाले महाआरती के कार्यक्रम को रद्द कर दिया है। ठाकरे ने सोशल मीडिया में लिखा कि कल ईद होने कि वजह से मनसे कार्यकर्ताओं को महाआरती नहीं करने का आदेश दिया जाता है।

इस बीच राज ठाकरे के अयोध्या जाने की चर्चा जोर पर है। मुंबई के विभिन्न हिस्सों में सोमवार सुबह बड़े पोस्टर-बैनर लगाए गए हैं, जिनमें अयोध्या चलो का नारा दिया गया है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने कार्यकर्ताओं से 5 जून को अयोध्या चलने का आह्वान किया है। उस दिन राज भी अयोध्या जाएंगे। हालांकि, राज के अयोध्या दौरे को लेकर मनसे ने कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

राज की औरंगाबाद रैली की होगी जांच
औरंगाबाद पुलिस के सूत्रों ने बताया कि, मामले की जांच के लिए एक डीसीपी स्तर के अधिकारी को लगाया गया है। इसके बाद लीगल टीम से सलाह ली जाएगी। ये देखा जाएगा कि जिन 16 शर्तो को इस रैली के आयोजक से पालन करने को कहा गया था, उसका उल्लघंन हुआ है या नही।

गृह मंत्री दिलीप वालसे पाटिल ने आज इस मुद्दे को लेकर एक हाई लेवल मीटिंग भी बुलाई है। मीटिंग में राज के उस अल्टीमेटम पर चर्चा होगी, जिसमें उन्होंने 4 मई से पूरे राज्य में लाउडस्पीकर पर अजान के दौरान दोगुनी आवाज में हनुमान चालीसा बजाने को कहा था।

Related Articles

Back to top button