Downlod GS24NEWS APP
छत्तीसगढ़

बार बाला संग ठुमके लगाते और रुपये उड़ाते दिखे नीतीश के विधायक गोपाल मंडल, बोले- ‘मैं बेकाबू…’

पटना: बिहार (Bihar News) के भागलपुर में शादी की एक महफिल में जदयू विधायक गोपाल मंडल (Gopal Mandal) ने कुछ ऐसा किया कि वे सुर्खियों में आ गए. अक्सर वो कुछ ऐसा करते ही रहते हैं जिससे वह न्यूज और सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. गोपाल मंडल इस बार मर्यादा की सीमा पार करते हुए शादी समारोह में बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते और पैसे लुटाते नजर आए. उनका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, पिछले दिनों सबौर के फतेहपुर गांव में विधायक गोपाल मंडल एक रिसेप्शन में पहुंचे थे और फिर क्या था, स्टेज सजा था, गाना भी बज रहा था तो ठुमका लगाने में जदयू विधायक ने जरा भी देरी न की, वो फौरन स्टेज पर पहुंचे और बार-बालाओं का हाथ पकड़कर, उन्हें फ्लाइंग किस देकर डांस करने लगे.

एक अलग ही अंदाज़ में दिख रहे गोपाल मंडल ने माइक पकड़कर कुछ किस्से भी बताए , उन्होंने कहा कि जब संगीत बजता है तो मैं बेकाबू हो जाता हूं और थिरकने लगता हूं, पिछले दिनों हमको मुख्यमंत्री जी ने भी कॉल किया था, वो पूछे आप नाचते क्यूं हैं? तो मैंने कहा-कलाकार को नाचने से कोई नहीं रोक पाता और फिर लगातार एक के बाद एक हिंदी हो या भोजपुरी गाना सभी पर विधायक ने जमकर ठुमके लगाए.इस दौरान सैकड़ों लोगों ने उनके इस अंदाज को अपने कैमरे में कैद भी किया

जनता दल यूनाइटेड के चर्चित विधायक गोपाल मंडल अक्सर अपने बयानों और हरकतों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. गुरुवार को ही उन्होंने जहरीली शराब को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया था. वहीं कुछ महीने पहले ही गोपाल मंडल तेजस एक्स्प्रेस में अंडरवियर पहनकर घूमने को लेकर काफी चर्चा में थे.  इससे पहले भी उनका एक डांस वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड गाने पर ठुमके लगाते दिखे थे.

Related Articles

Back to top button