छत्तीसगढ़

नजायज संबंध के शक में पीट-पीट कर हत्या:अधेड़ ने युवक को डंडे से जमकर पीटा, कहा- विधवा बहू का छोटा बेटा तुम्हारा; आरोपी गिरफ्तार

दंतेवाड़ा जिले में अधेड़ ने एक युवक की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि अधेड़ को अपनी बहू और गांव के ही एक युवक के बीच नाजायज संबंध होने का शक था। जिस युवक को मारा गया,उस पर बहू के छोटे बेटे का पिता होने का आरोप लगाया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला जिले के गीदम थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, गीदम के घोटपाल गांव का रहने वाला युवक सुखराम लेकामी अपने पालतू मवेशियों को ढूंढने के लिए जंगल की तरफ जा रहा था। इसी बीच गांव के ही रहने वाले सायबो लेकामी ने सुखराम को अपने पास बुलाया। फिर बहू के साथ नाजायज संबंध है कहकर विवाद करने लगा। इसके अलावा बहू का छोटा बेटा भी तुम्हारा है कहकर सुखराम की डंडे से पिटाई की।

सायबो ने सुखराम को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। जब वह बेहोश हो गया तो वहां से भाग गया। थोड़ी देर बाद पता चला कि युवक की मौत हो गई है। जिस डंडे से पीटा था उसे घर की बाड़ी में छिपाकर रख दिया था। युवक के परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद आरोपी को पकड़ लिया गया। पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल लिया। जिस डंडे से पिटाई की गई पुलिस ने उसे भी बरामद कर लिया है।

Related Articles

Back to top button