छत्तीसगढ़

चोरी के आरोप में पेड़ पर उल्टा लटकाकर युवक की पिटाई करने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिलासपुर. सीपत थाना क्षेत्र में एक युवक को पेड़ पर उल्टा लटकाकर उसकी पिटाई करने के मामले में पुलिस ने 4 युवकों को गिरफ्तार किया है. घर में घुसकर चोरी करने के प्रयास का आरोप लगाकर 4 युवाओं ने मिलकर उसकी पिटाई की थी, जिसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने चारों युवक मनीष खरे, युवराज खरे, जानू भार्गव और भीम केशरवानी को हिरासत में लिया है.

सोशल मीडिया में वायरल इस वीडियो में 3 हैवान एक युवक को पेड़ पर उल्टा लटका कर उसे तालिबानी सजा देते हुए दिखाई दे रहे है. इस वीडियो में पीड़ित युवक दया की भीख मांगते हुए नजर आ रहा है. बार-बार मारपीट करने वाले हैवानों से छोड़ने की अपील कर रहा है. ये वीडियो कही और का नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ की न्यायधानी कहे जाने वाले बिलासपुर का है.

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक सीपत थाना क्षेत्र में एक युवक पर घर में घुसकर चोरी करने के प्रयास का आरोप लगाकर पिटाई की गई है. कथित रूप से जैसे ही युवक ने घर की कुंडी खोलने की कोशिश की उसी वक्त घर वाले उठ गए और उसे पड़कर थाने सौंप दिया गया. चूंकी युवक ने चोरी नहीं की थी, इसलिए पुलिस ने भी बिना किसी एफआईआर के युवक को समझाइश देकर छोड़ दिया, लेकिन युवक जैसे ही पुनः गांव पहुंचा उसे देख गांव के तीन युवक भड़क गए. इसी बीच उसे गांव के ही एक पेड़ पर उल्टा लटकाकर तीनों युवकों ने उसकी जमकर पिटाई की. पिटाई का ये वीडियो भी सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

Related Articles

Back to top button