छत्तीसगढ़

 *नाबालिग बालिका से दुष्कर्म करने वाला फरार आरोपी को गिरफ्तार करने में थाना मालखरौदा को मिली सफलता* 

 *आरोपी को दिनाँक 19.07.22 को भेजा गया न्यायिक अभिरक्षा में* 

दिनांक 17.11.2021 को प्रार्थी ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 16.11.2021 के रात्रि को संदेही हुलेश रात्रे के द्वारा इसकी नाबालिग लड़की को भगाकर ले गया है। जिस पर अपराध क. 361/2021 धारा 363 भादवि कायम कर अपहृता की पतासाजी की जा रही थी
प्रकरण की अपहृता को विवेचना के दौरान दिनांक 30.12.2021 को बरामद कर पीड़िता का कथन लिया गया जिसमें पीडिता द्वारा अपने कथन में घटना दिनांक को आरोपी हुलेश रात्रे एवं अन्य के द्वारा पीड़िता की मुंह को दबाकर मोटर सायकल में बैठा कर सराईपाली फिर जम्मू ले जाना जहाँ आरोपी हुलेश रात्रे के द्वारा पीड़िता से जबरदस्ती दुष्कर्म करना बतायी है पीडिता का मामा जम्मू काम करने गये था जिसे देख लेने पर हुलेश रात्रे वहाँ से भाग गया तब पीड़िता अपने मामा के साथ रही थी और अपने माता-पिता को बुलाकर वापस घर आना बताई पीड़िता की कथन के आधार पर प्रकरण में धारा 386, 376 भादवि 4, 6 पास्को एक्ट जोडी गई।
प्रकरण नाबालिक बालिका से संबंधित होने एवं प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए तत्काल पुलिस टीम मालखरौदा द्वारा आरोपी के घर आने की सूचना प्राप्त होने पर उसके घर दबिश देकर घेराबंदी कर आरोपी हुलेश कुमार रात्रे उम्र 22 वर्ष निवासी कटारी थाना मालखरौदा को गिरफ्तार किया गया।
आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी के द्वारा अपना जुर्म स्वीकार करने व आरोपी के विरुध्द अपराध घटित करना पाये जाने से आरोपी को दिनांक 19.07.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।
आरोपी को गिरफ्तार करने में निरीक्षक प्रवीण राजपूत, आरक्षक राजेन्द्र कुर्रे, शत्रुधन जांगड़े का सराहनीय योगदान रहा।

Related Articles

Back to top button