Downlod GS24NEWS APP
छत्तीसगढ़

*शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न कर मारपीट करने वाले आरोपी को थाना मालखरौदा पुलिस ने पहुंचाया सलाखों के पीछे* 

थाना मालखरौदा में पदस्थ आरक्षक की डयूटी दिनांक 16.08.22 को बाढ़ प्रभावित इलाका ग्राम आडिल के पुलिया के ऊपर से बहते पानी में दुर्घटना होने की संभावना पर लगाई गई थी, उसी दौरान ग्राम सिंघनसरा का संतोष कुमार दिव्य अपने मोटर सायकल को लेकर सुरक्षा घेरा को हटाकर पुल के ऊपर बहते पानी को पार करने की कोशिश करने लगा जिसे वहॉ पर तैनात पुलिसकर्मी द्वारा जाने से मना करने पर आरोपी द्वारा शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न कर रोकने वाले तुम कौन हो कहते हुए अश्लील गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी देते मारपीट किया गया।

प्रार्थी आरक्षक की रिपोर्ट पर थाना मालखरौदा में आरोपी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 211/22 धारा 353, 332,186,294, 506 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की गंभीरता को देेखते हुए आरोपी को उसके घर में रहने की सूचना प्राप्त होने पर तत्काल मालखरौदा पुलिस टीम द्वारा आरोपी के घर दबिश देकर घेराबंदी कर आरोपी संतोष कुमार दिव्य निवासी सिंघनसरा थाना सक्ती को गिरफ्तार किया गया।

आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा अपना जुर्म स्वीकार करने व आरोपी द्वारा शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न कर मारपीट करना पाये जाने पर आरोपी संतोष कुमार दिव्य उम्र 26 वर्ष को दिनांक 16.08.22 को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया जहॉ से न्यायिक अभिरक्षा में जेल दाखिल किया गया।

आरोपी को गिरफ्तार करने में निरीक्षक प्रवीण राजपूत, सउनि जेके वर्मा, आरक्षक शैलेन्द्र राठौर एवं शत्रुहन जांगड़े का सराहनीय योगदान रहा।

Related Articles

Back to top button