Downlod GS24NEWS APP
छत्तीसगढ़

घर पहुंचा राहुल, आरती उतारी और DJ बजा:बोरवेल में गिरे बच्चे का 106 घंटे बाद हुआ था रेस्क्यू, 10 दिन तक था अपोलो में भर्ती

जांजगीर-चांपा के पिहरीद गांव में 60 फीट गहरे बोरवेल में गिरकर घायल हुआ राहुल साहू अब पूरी तरह से ठीक हो चुका है। उसे शनिवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया। वहीं राहुल को विदा करने बड़ी संख्या में अस्पताल स्टाफ पहुंचा था। अस्पताल की तरफ से उसे गिफ्ट भी दिया गया है। जांजगीर कलेक्टर जितेंद्र शुक्ला और एसपी विजय अग्रवाल खुद जांजगीर से बिलासपुर राहुल को लेने पहुंचे थे। इस दौरान बिलासपुर प्रशासन और स्थानीय नेता भी मौजूद थे। बिलासपुर प्रशासन की तरफ से भी राहुल को गिफ्ट दिया गया है।

उधर, राहुल के घर पहुंचते ही घर और गांव में जश्न शुरू हो गया। उसके स्वागत में डीजे बजाया गया। गांव के बुजर्गों और कुछ युवाओं ने पहले से भजन करने की तैयारी कर रखी थी। राहुल के आते ही सब भजन गाने लगे। फिर जब राहुल अपने घर पहुंचा, तब उसकी नानी और परिजनों ने आरती उतारकर उसका स्वागत किया। हर कोई बस राहुल की एक झलक पाने के इंतजार में ही खड़ा था।

राहुल पिछले कुछ 10 दिनों से अस्पताल में भर्ती था। अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान उसने ठीक होने के बाद डॉक्टरों के साथ खूब मस्ती भी की है। उसका नया वीडियो भी सामने आया था। नए वीडियो में वह बॉल के ऊपर बैठकर कूदता नजर आ रहा था। 10 वर्षीय राहुल साहू अब बिना सहारे के चलने भी लगा है। राहुल अब घर पहुंच गया है तब भी स्वास्थ्य अधिकारी हर रोज उसके हेल्थ की मॉनिटरिंग करेंगे।

Related Articles

Back to top button