Downlod GS24NEWS APP
धर्म

पढ़िए आज का राशिफल बुधवार 20 अप्रैल 2022 और जानिए आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा

मेष राशि

आज आपका दिन हर तरफ से खुशियां लेकर आया है। कामकाज में मन मुताबिक सफलता मिलने के प्रबल योग नजर आ रहे हैं। मानसिक चिंता दूर होगी। राजनीति के क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों का दिन सफलता दायक रहेगा। बच्चों की तरफ से टेंशन दूर होगी। घर की आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। कमाई के जरिए बढ़ेंगे। नौकरी के क्षेत्र में मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आपकी मेहनत रंग लाएगी। आप अपने लक्ष्य को हासिल कर सकते हैं। अनुभवी लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आगे चलकर आपके लिए फायदेमंद रहेगा।

वृषभ राशिफल

आज का दिन अच्छा बीतेगा विवादों से दूर रहें मेहनत के बाद भी परिणाम नहीं मिलने से कुछ चिंतित हो सकते हैं धन के मामले में आपकी स्थिति बहुत ही अच्छी रहेगी अपने खानपान और जीवनशैली को सन्तुलित रखें

मिथुन राशि

आज आप रिश्तों के प्रति भवना से परिपूर्ण रहोगे। जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने की योजना बनायेंगे। इस राशि के आर्किटेक्ट क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज ऑफिस में किसी पुरानी गलती के कारण काम दूबारा करना पड़ेगा। वाहन खरीदने के योग बन रहे हैं। लोहे का कारोबार कर रहे लोगों के लिए आज का दिन अधिक धन लाभ दिलाने वाला होगा। छात्रों के लिए दिन बेहतरीन रहने वाला है। लवमेट्स एक दूसरे पर भरोसा बनाये रखें रिश्ते में मजबूती आएगी।

कर्क राशि

आज मेहनत से किए हुए सारे कार्य पूरे होंगे। बिजनेस के मामले में थोड़ी-सी सावधानी बरते। आपके पार्टनर आपसे किसी जरूरी दस्तावेज पर साइन करवाने आज आपके घर आयेंगे। जल्दबाजी में कोई भी कार्य न करें, जिससे वह कार्य दूबारा करना पड़े। कैश के लेन-देन में आज आपको सावधानी बरतने की आवश्यकता है।आप कुछ इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीदना चाहते हैं, खरीद सकते हैं। लवमेट अपने से नई ड्रेस मिलने से आज आपका मन प्रसन्न रहेगा।

सिंह राशिफल

घरेलू कार्यों में व्यस्त रहें मांगलिक कार्यों में हिस्सा ले सकते हैं व्यवहार में चिड़चिड़ापन रहेगा किसी रिश्तेदार से विवाद हो सकता है अपनी निजी समस्याओं की चर्चा सार्वजनिक जगहों पर न करें

कन्या राशि

कारोबारी लोगों के लिये आज का दिन बहुत अच्छा है व्यवसाय में अचानक आये उतार-चढ़ाव आपके लिये बेहद लाभकारी सिद्ध होंगे महत्वपूर्ण कारोबारी डील करते समय दस्तावेजों को सावधानीपूर्वक पढ़ें आपकी कार्यशैली में सुधार होगा।

तुला राशि

व्यावसायिक योजनाओं को बल मिलेगा। पद, प्रतिष्‍ठा में वृद्धि होगी। आर्थिक लाभ मिलने के योग हैं। स्वास्थ्य में शिथिलता रहने से ऑफिस के काम में मन नहीं लगेगा। क्रोध और भावुकता में लिया गया निर्णय कष्टकारी होगा।

वृश्चिक राशि

रोजी रोजगार की दिशा में सफलता मिलेगी और जारी प्रयास सार्थक होंगे। संतान के संबंध में सुखद समाचार प्राप्‍त होने से हर्ष होगा। खानपान पर संयम रखें। रुका हुआ कार्य संपन्न होगा और भाग्‍य साथ देगा।

धनु राशि

आपकी बढ़ी हुई ऊर्जा के साथ आप कोई काम करेंगे तो वह कम समय में पूरा हो जाएगा। कार्यक्षेत्र में दिन को बेहतर बनाने में आपका आत्मविश्वास मददगार साबित होगा। जीवनसाथी के जीवन में बदलाव आने से खुशी का माहौल बनेगा। घर में अगर किसी के विवाह संबंधी समस्या चल रही है तो आज सॉल्व हो जाएगी। बिजनेस में साझेदारी सोच-समझ कर ही करें, साथ ही नयी योजनाओं को लागू करने से लाभ होगा। कपड़ों का व्यापार कर रहे लोगों को आज रोज की अपेक्षा ज्यादा मुनाफा होगा।

मकर राशि

आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहेगा। ऑफिस में आज किसी काम को लेकर बॉस के साथ मीटिंग करनी पड़ेगी। पॉपर्टी में निवेश करने के लिए दिन शुभ है। परिवार में छोटे भाई से किसी बात पर चर्चा करेंगे। जिसमे छोटे भाई के करियर को लेकर अच्छी योजना बनायेंगे। कलात्मक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी। पढ़ाई में छात्रों के लिए यह समय जी-जान लगाकर पढ़ने का है। नये प्रोजेक्ट पर काम करने से पहले मित्रों से सलाह लेना आपके लिए फायदेमंद रहेगा।

कुम्भ राशि

आज का दिन आपके लिए फायदा कराने वाला रहेगा। आपको कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता मिलेगी। अपने जीवनसाथी पर भरोसा बनाये रखें, रिश्तों में मजबूती आयेगी। आप आज जितना हो सके दूसरों की राय लेकर ही किसी कार्य की शुरूआत करें सफलता मिलनी तय है। ऑफिस में आज आपको सावधानी बरतने की आवश्यकता है। आपका एक गलत कदम आपको परेशानी में डाल सकता है। जीवनसाथी आज आपसे प्रभावित होंगे।

मीन राशि

आज का दिन अच्छा रहेगा। राजनिति से जुडे लोगों का दिन बेहतरीन रहने वाला है, आपकी बातो से लोग प्रभावित होंगे। ऑफिस में वर्कलोड कम हेगा, जिससे आप अपने सहकर्मियों की मदद करेंगे। महिलाएं शॉपिंग करते समय खर्चे पर थोड़ा नियंत्रण बनाये रखें। इस राशि के थिएटर से जुड़े लोगों के लिये आज का दिन बढ़िया है। इस राशि के विवाहित आज घर में सभी के साथ बेहतरीन पल बिताएंगे। लवमेट्स आज घूमने जायेंगे, जिससे रिश्ते में और मिठास बढ़ेगी।

Related Articles

Back to top button