छत्तीसगढ़

नशे में धुत पिकअप चालक ने मजदूरों को रौंदा:एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर, बिलासपुर रेफर; सड़क किनारे कर रहे थे काम

जांजगीर-चांपा में मंगलवार को शराब के नशे में धुत एक पिकअप चालक ने दो मजदूरों को रौंद दिया। इसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर है। हादसे के बाद लोगों ने भाग रहे पिकअप चालक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। इसके बाद आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, नैला चौकी क्षेत्र के सरखो गांव में मंगलवार दोपहर बंसीलाल रात्रे (45) और अनिल कंवर (31) सड़क किनारे मजदूरी कर रहे थे। इसी दौरान एक पिकअप तेज रफ्तार में आई और दोनों मजदूरों को कुचल दिया। इसके बाद भी चालक ने पिकअप नहीं रोकी और सामने लगा हैंडपंप तोड़ते हुए वहां खड़ी दो बाइक को भी अपनी चपेट में ले लिया।

हादसा होते देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, इसी दौरान पिकअप चालक भागने लगा। इस पर लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। इस बीच सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। हादसे मजदूर बंसीलाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अनिल को डायल-112 की गाड़ी ने जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन हालत गंभीर देख उसे बिलासपुर रेफर कर दिया गया है।

पुलिस ने चालक संपूर्ण देवांगन को गिरफ्तार कर पिकअप जब्त कर ली है। संपूर्ण शराब के नशे में बुरी तरह से धुत था। वह भी सरखो गांव का ही रहने वाला है। पुलिस ने उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां से मेडिकल कराने के बाद उसे संभवत: बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button