छत्तीसगढ़

बिलासपुर के संदीप श्रीवास्तव को IIFA अवार्ड:फिल्म शेरशाह के लिए मिला बेस्ट स्क्रीन प्ले सम्मान; CM ने दी बधाई, कहा-छत्तीसगढ़ को उन पर गर्व

बिलासपुर शहर के रहने वाले संदीप श्रीवास्तव को IIFA अवॉर्ड्स में सम्मानित किया गया है। संदीप ने फिल्म शेरशाह के लिए स्क्रीनप्ले लिखा था। बेस्ट स्क्रीनप्ले कैटेगरी में संदीप को यह अवार्ड मिला है।

आइफा अवार्ड में छत्तीसगढ़िया सबसे बढ़िया साबित होने के बाद संदीप को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी बधाई भेजी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए संदीप श्रीवास्तव के लिए लिखा कि मैं उन्हें बहुत सारी बधाईयां देता हूं छत्तीसगढ़ को उन पर गर्व है।

कौन है संदीप श्रीवास्तव
बिलासपुर के रहने वाले सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता सुधीर श्रीवास्तव के बड़े भाई संदीप लंबे समय से मुंबई में रहकर फिल्मों में स्क्रीनप्ले पर काम कर रहे हैं। शुरुआत में उन्होंने कुछ टीवी सीरियल में एक्टिंग भी की । इसके बाद उन्होंने बहुत से नाटकों सीरियल और फिल्मों में डायलॉग और गीत लिखे। ल्म काबुल एक्सप्रेस में उन्हें सबसे ज्यादा पहचान मिली। इसके बाद निर्देशक के तौर पर न्यूयार्क में वी शांताराम अवार्ड से भी उन्हें सम्मानित किया जा चुका है । फिल्म अब तक छप्पन में इनके डायलॉग हिट रहे। वो फिल्म भी तब आइफा में नॉमिनेट हुई थी।

इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकादमी अवॉर्ड्स का आगाज हो चुका है। ये अवॉर्ड सेरेमनी एतिहाद अरेना, यास आइलैंड, अबू धाबी में हो रही है। इसका लास्ट इवेंट 4 जून को हुआ जिसे सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल ने होस्ट किया। वहीं आईफा रॉक्स इवेंट 3 जून को हुआ जिसे फराह खान और अपार शक्ति खुराना होस्ट किया। जल्द ही टेलीविजन पर इसका प्रसारण होगा।

Related Articles

Back to top button