Downlod GS24NEWS APP
छत्तीसगढ़

सड़क पर बिखरी मछलियाें को देख लूटने उमड़ी लोगों की भीड़, देखें वायरल वीडियो

धमतरी।। छत्‍तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक अजीबोगरीब नजारा देखने को मिला, जहां सड़क पर बिखरी मछलियों को लूटने लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। जिसको मौका मिला वो मछलियों को उठाकर लेकर चलते बन रहा है। दरअसल, मछली से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई, इससे वाहन में भरी मछलियां सड़क पर उछल कर गिर गई। इसे पकड़ने सड़क पर लोगों की भीड़ टूट गई। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वहां मौजूद लोगों ने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया जोकि इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार दो जून की सुबह धमतरी शहर के दानीटोला रोड बिलाई माता मंदिर के पास मछली से भरा पिकअप अनियंत्रित हो गई। चालक ने अचानक ब्रेक लगाई तो मछलियां उछल कर सड़क पर आ गई। चालक कुछ मछलियां पकड़ी और निकल गई। इसके बाद सड़क पर बिखरी मछलियों को पकड़ने लोगों में होड़ सी मच गई। किसी ने बर्तन में मछली को भर लिया तो किसी ने डिब्बे में भर लिया।

इसके बाद सब मछली लेकर चले गए। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है। उल्लेखनीय है कि छह मई को मछली भरकर धमतरी से नगरी की ओर आ रही पिकअप वाहन मुख्य सड़क पर ग्राम दुगली के पास पलट गई। दुगली के पहले घाटी की सड़क पर पिकअप पलट गई। वहां से गुजर रहे लोगों ने अवसर का लाभ उठाया और सड़क पर फैली मछली को उठाकर अपने घर ले गए। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। ग्रामीणों के सहयोग से पलटी हुई पिकअप वाहन को उठाकर सीधा किया गया। दुर्घटना में ड्राइवर को हल्की चोट आई थी।

Related Articles

Back to top button