Downlod GS24NEWS APP
छत्तीसगढ़

कांग्रेस पार्षद के भाई को पुलिसकर्मियों ने पीटा:दुकान बंद कराने को लेकर हुआ था विवाद; CCTV सामने आने के बाद दोनों सिपाही सस्पेंड

बिलासपुर में दुकान बंद कराने को लेकर पुलिसकर्मियों ने पार्षद के भाई की पिटाई कर दी। फिर उसे पेट्रोलिंग गाड़ी में बैठाकर थाने ले गए। पुलिसकर्मियों की यह हरकत CCTV कैमरे में कैद हो गई है। पार्षद ने मामले में SP से शिकायत की है। इसके बाद दोनों कांस्टेबल को लाइन अटैच कर दिया गया है। पार्षद के भाई की पिटाई का VIDEO भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

चांटीडीह चिंगराजपारा निवासी बजरंग बंजारे कांग्रेस पार्षद हैं और एमआईसी मेंबर हैं। उन्होंने SP पारुल माथुर से शिकायत की है कि सोमवार को उनका भाई बलराम जांगड़े घर के पास खड़ा था। तभी वहां पुलिस की पेट्रोलिंग टीम पहुंच गई। पुलिस के आने पर बलराम अपने घर के अंदर जाने लगा। इस बीच आरक्षक मनोज साहू और विजय पांडेय ने उसे पकड़ लिया। आरोप है कि उसके साथ धक्कामुक्की कर पिटाई की गई।

बताया जा रहा है कि जांजगीर-चांपा जिले के पिहरीद गांव में बोरवेल में फंसे राहुल को सोमवार को सुरक्षित निकालने के बाद अपोलो अस्पताल में भर्ती कराने की तैयारी की गई थी। इसके लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व पुलिस अधिकारियों ने पिहरीद गांव से अपोलो तक ग्रीन कॉरिडोर बनाने के निर्देश दिए थे। हालांकि, उस दिन बच्चे का रेस्क्यू नहीं हो सका। इस बीच पुलिस ने इसकी तैयारी शुरू कर दी थी।

इसी को लेकर पेट्रोलिंग टीम अपोलो अस्पताल पहुंचने वाले हर मार्ग को क्लीयर कराने में जुटी हुई थी। तभी चिंगराजपारा के प्रभात चौक में कांग्रेस नेता और पार्षद के भाई की दुकान खुली दिखी, जिसे बंद कराने को लेकर पुलिसकर्मी से पार्षद का भाई बलराम उलझ गया।

Related Articles

Back to top button