Downlod GS24NEWS APP
छत्तीसगढ़

व्यापारी ने गिरा दिया 25 लाख रुपयों से भरा बैग:बैंक में जमा करने जा रहा था; CCTV में बाइक सवार महिला-पुरूष उठाते दिखे

छत्तीसगढ़ के बालोद में एक व्यापारी को लापरवाही का खामियाजा भुगतना पड़ा है। बैंक में जमा करने के लिए ले जा रहे 25 लाख रुपयों से भरा बैग रास्ते में गिर गया। इसका व्यापारी को पता ही नहीं चला। जब बात पुलिस तक पहुंची तो जांच शुरू हुई। इस दौरान बाजार में लगे CCTV में बाइक सवार महिला और पुरुष बैग उठाकर जाते हुए दिखाई दिए। अब पुलिस दोनों की तलाश कर रही है। मामला बालोद कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, चेंबर ऑफ कॉमर्स के पूर्व उपाध्यक्ष और शहर के बड़े होलसेल किराना व्यापारी ताराचंद सांखला का बेटा समकित सोमवार को बैग में रुपए लेकर बैंक में जमा करने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में पुराना बस स्टैंड के पास बैग गिर गया। समकित को इसका पता ही नहीं चला। जब बैंक पहुंचने पर बैग नहीं मिला तो समकित तलाश करने निकले, लेकिन नहीं मिला। इस पर उन्होंने अपने पिता और पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलने के बाद SP, एडिशनल SP और थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। जांच शुरू की गई तो एक दुकान में CCTV लगा मिल गया। उसे चेक करने पर दिखाई दिया कि बैग सड़क पर पड़ा था। थोड़ी देर बाद बाइक से एक महिला और पुरूष आए। आदमी ने जैसे ही बाइक रोकी महिला नीचे उतरकर गई और बैग उठा लिया। इसके बाद दोनों बाइक पर बैठकर भाग निकले। एडिशनल एसपी प्रज्ञा मेश्राम ने बताया कि बाइक सवारों की पहचान कर तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button