Downlod GS24NEWS APP
छत्तीसगढ़

कलेक्टर ने हेलमेट पहनकर गाड़ी चलाने वाले चालकों को शॉल और फूल देकर किया सम्मानित …

बलौदाबाजार. कलेक्टर डोमन सिंह बुधवार को अचानक सड़क पर उतरे और यातायात जागरुकता लाने के लिए हेलमेट पहनकर दोपहिया वाहन चलाने वाले चालकों का सम्मान किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि स्वयं की जागरुकता से ही वाहन दुर्घटना रुकेगी और लोगों को जागरूक करने आज हमने सम्मान किया है. उन्होंने कहा कि ये सम्मान का सिलसिला आगे भी जारी रहेगा. मैं सभी वाहन चालकों से अपील करता हूं कि यातायात नियमों का पालन करते हुए वाहन चलाएं. सिर पर हेलमेट पहने और स्वयं के साथ अपने परिवार को भी सुरक्षित रखें.

सम्मान पाने वालों में ग्राम अमेरा के हेमलाल पटेल ने कहा कि वे पिछले 10 सालों से हेलमेट पहनकर ही बाइक चला रहे हैं आज सम्मान मिला बहुत अच्छा लग रहा है. वहीं ग्राम परसाभदेर की महिला ने बताया कि वे एक साल से हेलमेट का उपयोग कर रही हैं. आज कलेक्टर महोदय ने सम्मान किया है बहुत अच्छा लग रहा है. मैं सभी से अपील करूंगी कि हेलमेट पहने और सुरक्षित वाहन चलाएं.

इस दौरान कलेक्टर डोमन सिंह के साथ संयुक्त कलेक्टर योगिता देवांगन, डिप्टी कलेक्टर श्यामा पटेल, आशीष कर्मा, बजरंग दुबे, नरेन्द्र बंजारा सहित ट्रैफिक पुलिस और आरटीओ विभाग के अधिकारी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button