Downlod GS24NEWS APP
छत्तीसगढ़

कांग्रेस नेता ने पूर्व सरपंच पर बरसाई लाठियां:पिकनिक मनाने के दौरान युवकों से विवाद; समझाने आए पूर्व सरपंच को साथियों के साथ मिलकर मारा

कोरबा जिले में कांग्रेस नेता ने अपने साथियों के साथ मिलकर पूर्व सरपंच को जमकर पीट दिया। कांग्रेस नेता साथियों के साथ पिकनिक मनाने आया था। उसी दौरान उनका वहीं पिकनिक मना रहे युवकों से विवाद हो गया। इसी विवाद को सुलझाने पूर्व सरपंच पहुंचा। मगर कांग्रेस नेता ने साथियों के साथ उसे ही लाठी-डंडे से जमकर पीट दिया है। मामला पसान थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही का रहने वाला कांग्रेस नेता सालोमन केरकट्टा रविवार को अपने साथियों के साथ उतरदा पिकनिक स्पॉट पिकनिक मनाने पहुंचा था। बताया जा रहा है कि सभी पिकनिक मना रहे थे। इसी दौरान वहां कुछ और युवक भी पिकनिक मना रहे थे। ऐसे में किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। धीरे-धीरे ये विवाद काफी बढ़ गया था।

ऐसे हाथ पकड़कर कांग्रेस नेता को मारा गया।
ऐसे हाथ पकड़कर कांग्रेस नेता को मारा गया।

इसके बाद वहीं मौजूद कुछ लोगों ने पथरफोड़ के पूर्व सरपंच शिवशंकर कोचे को इस बात की सूचना दे दी तब शिवशंकर बीच बचाव करने पहुंच गया। शिवशंकर ने दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन कांग्रेस नेता और उसके साथी नहीं माने और उल्टा विवाद करने लगे। विवाद इतना बढ़ा कि कांग्रेस नेता ने लाठियां उठाकर शिवशंकर पर बरसानी शुरू कर दी।

वहीं उसके साथियों ने भी पूर्व सरपंच को खूब मारा। मारपीट में पूर्व सरपंच के शरीर में काफी चोटें आई हैं। घटना के बाद सभी मौके से फरार हो गए। बाद में आस-पास के लोगों की मदद से युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका उपचार किया जा रहा है।

शराब पीकर किया हमला

कहा जा रहा है कि घटना के वक्त कांग्रेस नेता शराब के नशे में था। मामले की शिकायत पुलिस से भी कई है। जिसके बाद पुलिस ने कांग्रेस नेता समेत 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है और आरोपियों की तलाश जारी है। पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोमवार को सामने आया है।

Related Articles

Back to top button