Downlod GS24NEWS APP
छत्तीसगढ़देश-विदेश

8 की मौत से मचा कोहराम: दुल्हन के घर से महज 8KM पहले ट्रक से भिड़ी कार, बारातियों की मौत से शादी में मातम

बाड़मेर। भारत-पाकिस्तान की सीमा पर स्थित बाड़मेर जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. इधर सोमवार आधी रात को तेज रफ्तार ट्रक और बारात ले जा रहे बोलेरो में जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में बोलेरो सवार 8 बारातियों की मौत हो गई है.

हादसे की खबर मिलते ही विवाह घर में कोहराम मच गया. हादसे में मारे गए लोगों में से 6 के शवों को गुडमलानी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया गया है, जबकि 2 शवों को सांचौर अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है. आज शवों को पोस्टमॉर्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

पुलिस के मुताबिक सोमवार रात जालौर से एक बारात गुडमलानी थाना क्षेत्र के कढ़ी की ढाणी में आ रही थी. बोलेरो में कुल 9 लोग सवार थे. इसी बीच रात करीब 1 बजे मेगा हाईवे पर बोलेरो की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई. इससे बोलेरो में बारातियों में से 6 की मौके पर ही मौत हो गई.

सूचना पर गुडमलानी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों और मृतकों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. वहीं 2 और बारातियों की इलाज के दौरान मौत हो गई. जबकि एक महिला अभी भी मौत से जंग लड़ रही है. हादसे में बोलेरो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और ट्रक भी सड़क किनारे पलट गया.

हादसा दुल्हन के घर के पास हुआ
ट्रक से इस भीषण टक्कर के बाद बोलेरो में विस्फोट हो गया. जुलूस में शामिल लोग कढ़ी की ढाणी से महज 8 किलोमीटर दूर ही थे कि यह हादसा हो गया. सभी मृतक जालोर के सांचौर इलाके के सेदिया के रहने वाले थे. वे सभी एक ही परिवार से हैं. हादसे की खबर के बाद दूल्हा-दुल्हन के घर में शादी की खुशी मातम में बदल गई.

Related Articles

Back to top button