Downlod GS24NEWS APP
छत्तीसगढ़

मासूम से रेप करने वाले बंदी की मौत:घुमाने के बहाने ले जाकर किया था दुष्कर्म, 24 दिनों से जेल में बंद था बुजुर्ग

जांजगीर-चांपा के जिला जेल में बंद विचाराधीन बंदी की मौत हो गई है। उस पर डेढ़ साल की बच्चे से रेप का आरोप था। जिसके चलते वह पिछले 24 दिनों से जेल में बंद था। देर रात तबीयत बिगड़ने पर उसे अस्पताल ले जाया गया था। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया गया कि वह बच्ची को घुमाने के बहाने घर से ले गया था। इसके बाद उसने मासूम से दुष्कर्म किया था।

25 मई को राम शरण यादव(65) को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था। इसके बाद से उसे जेल में ही रखा गया था। उसका मामला अभी कोर्ट में चल रहा था। इस बीच शुक्रवार देर रात उसकी तबीयत बिगड़ी। उसे सीने में दर्द हो रहा था। जिसके चलते उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। यहां पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने बताया कि राम शरण यादव की मौत हो गई है।

हार्ट अटैक से मौत होने की आशंका

जानकारी के मुताबिक, राम शरण पहले ही हार्ट का मरीज था। इस वजह से आशंका है कि उसकी मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है। फिलहाल मामले में जांच जारी है। पीएम रिपोर्ट के बाद मौत के असल कारणों का पता लग सकेगा।

पड़ोस में रहने वाली बच्ची के साथ किया रेप

रामशरण यादव ने अपने पड़ोस में ही रहने वाली मासूम के साथ रेप किया था। राम शरण बच्ची को घुमाने के बहने घर से गया था। इससे बाद बिस्किट का लालच देकर उसे किसी मकान के छत पर ले गया और उससे रेप किया था। बाद में उसने बच्ची को घर के पास छोड़ दिया था। परिजनों को इस बात की जानकारी तब लगी थी। जब घर पहुंचने पर बच्ची रो रही थी। खून भी निकल रहा था। परिजनों ने यह भी देखा था कि बच्ची को राम शरण ही ले गया था। जिसके बाद रेप की बात सामने आई थी। फिर पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया था।

Related Articles

Back to top button