Downlod GS24NEWS APP
छत्तीसगढ़

सरपंच और सचिव की लापरवाही उजागर,, मोहल्ले के एक हिस्से को किया उपेक्षित,,पानी भरने से लोगो की बडी समस्या,, चांपा के बालपुर में समस्याओं का अंबार

जांजगीर चांपा। ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को सुविधा देने के लिए योजना आयोग के साथ साथ पंचायत और ग्रामीण विकास विभाग पर्याप्त धनराशि उपलब्ध करा रहा है। ग्राम पंचायतों को ऐसे कार्यों को करने के लिए जिम्मेदारी दी गई है। सरकार से प्राप्त शक्तियों का दुरुपयोग करने में कुछ पंचायतें आगे हैं।

 

जांजगीर-चांपा जिले के चांपा सब डिवीजन के नजदीक स्थित बालपुर ग्राम पंचायत में सीसी रोड बनाने का काम सबसे अलग अंदाज में किया जा रहा है। ग्राम पंचायत के सरपंच ने गांव के एक मोहल्ले में सड़क मंजूर होने पर कामकाज शुरू कराया और इसे कुछ हिस्से में बनाया। अधिकारियों के दौरे से पहले कामकाज को अचानक तेज कर दिया गया ताकि सब कुछ ठीक दिखे।

 

जबकि इसी मोहल्ले में एक हिस्से में सड़क को आधा अधूरा छोड़ दिया गया। ऐसे में बारिश का पानी रास्ते में जमा हो रहा है और कई तरह की परेशानियां लोगों के सामने खड़ी हो रही है।

 

जिले के कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा के द्वारा विभिन्न मामलों में गड़बड़ी और मनमानी को लेकर कार्रवाई की जा रही है। इसलिए उम्मीद की जानी चाहिए कि बालपुर से जुड़ी इस समस्या को लेकर ग्राम पंचायत के सरपंच और सचिव की खबर अवश्य ली जाएगी।

Related Articles

Back to top button