छत्तीसगढ़

एक महिला के साथ रंगरेलियां मनाने का वीडियो हुआ था वायरल, एसडीएम ने तीनों पटवारियों को किया निलंबित

जांजगीर चांपा. सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हुआ है. वीडियो में तीन पटवारी एक महिला के साथ रंगरेलियां मनाते दिखाई दे रहे हैं. महिला के साथ मौज करते दौरान इसमें से किसी एक की पत्नी पहुंच गई. पत्नी के पहुंचते ही जमकर बवाल हुआ. पत्नी ने अपने पति की जमकर पिटाई कर दी. इस मामले में कलेक्टर के निर्देश पर एसडीएम ने पटवारी बालमुकुंद राठौर, संतोष दास मानिकपुरी और बुद्धेश देवांगन को निलंबित किया है.

बता दें कि जांजगीर चांपा जिले में पटवारी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. पहले पटवारी का रिश्वत लेते वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद पटवारी संघ अनिश्चितकालीन हड़ताल कर रहे हैं. वहीं अब तीन पटवारिओ का रंगरलिया मनाते वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो में महिला के साथ कमरे में तीन पटवारी रंगरेलिया मना रहे थे. इसी दौरान एक पटवारी की बीवी अपने पति को खोजते हुए महिला के घर पहुंच गई, जहां अपने पति को पराई औरत के साथ देखते ही बवाल खड़ा कर दिया. ग्रामीणों को साथ लेकर महिला अपने पटवारी पति पर कहर बनकर टूट पड़ी. इसके बाद ग्रामीणों ने भी लाठी और लात घूसों से तीनो पटवारी बालमुकुंद राठौर, संतोष दास मानिकपुरी और बुद्धेश देवांगन और महिला की जमकर कुटाई कर दी.

Related Articles

Back to top button