छत्तीसगढ़

जमीन के लिए बीवी को जमकर पीटा:पति घर भी बेचना चाहता है; महिला बोली-टोनही के शक में ससुराल वाले प्रताड़ित भी करते हैं

कोरबा जिले में एक पति ने अपनी ही पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। उसने अपनी बीवी को इसलिए पीटा है कि क्योंकि वह अपने मायके से मिले जमीन को पति को नहीं दे रही है। इसके अलावा वो मायके से मिले घर को भी पति को वह नहीं देना चाहती है। जबकि पति चाहता है कि उस जमीन और घर को बेच दिया जाए। इसी बात को लेकर आए दिन झगड़ा होता रहता था। फिर विवाद हुआ तो युवक ने पत्नी को पीट दिया है। मामला CSEB चौकी क्षेत्र का है।

मूल रूप से जांजगीर की रहने वाली सत्यभामा राठौर की शादी कोरबा के ढोडीपारा के रहने वाले बृजराज राठौर के साथ कुछ साल पहले हुई थी। शादी के बाद से ही बृजराज उससे झगड़ा करता था। काम धाम भी नहीं करता था। जिसकी वजह से भी दोनों के बीच विवाद हुआ करता था। बृजराज के कुछ काम नहीं करने की वजह से ही सत्यभामा के पिता ने कुछ जमीन और घर कोरबा में खरीदकर सत्यभामा को दिया था। जिसमें दोनों रहते हैं।

सत्यभामा ने बताया कि बृजराज जुआ खेलकर जो पैसे आते हैं, वह उड़ा देता है। अब वह मेरे मायके से मिली जमीन और घर को भी बेचना चाहता है। जिसे मैं उसे नहीं देना चाहती। इसी बात को लेकर वह हमेशा झगड़ा करता है। अब शुक्रवार रात को जब फिर से झगड़ा हुआ तो उसने घर में रखे शंख और लात-घूंसों से मुझे पीटा है। घटना के बाद महिला को आस-पास के लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

बताया गया कि सत्यभामा के सास-ससुर भी उसे परेशान करते हैं। सत्यभामा ने बताया कि सास-ससुर और मेरा पति मुझ पर टोनही होने का शक भी करते हैं। तीनों मिलकर मुझे प्रताड़ित करते हैं। महिला ने पुलिस से पूरे मामले की शिकायत की है और आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Related Articles

Back to top button